भाजपा विधायक के नाम पर गुंडागर्दी, पुलिस के सामने मारपीट

  • Share on :

इंदौर। इंदौर में राउ से भाजपा विधायक मधु वर्मा के नाम पर गुंडागर्दी का मामला सामने आया है। घटना शनिवार रंगपंचमी के दिन की है जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर अब वायरल हो रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि भोलाराम उस्ताद मार्ग स्थित चाय चौकी कैफे एंड रेस्त्रां में एक युवक ने मारपीट की और वह खुद को राउ विधायक मधु वर्मा का परिचित बता रहा है। इस दौरान पुलिसकर्मी वहां पर मौन खड़े हैं। 
भंवरकुआ पुलिस को शिकायत में कैफे मैनेजर आशीष वाजपेयी ने बताया कि रंगपंचमी पर हमने शाम को कैफे खोला। हमारे कर्मचारी आकाश चौरसिया और महिला कर्मचारी कैफे का काम देख रहे थे। इसी समय कैफे के पास रहने वाला कपिल हार्डिया आया और विवाद करने लगा। उसने खुद को क्षेत्र के विधायक मधु वर्मा का परिचित बताया और फिर कर्मचारी आकाश चौरसिया को बुरी तरह पीटने लगा। इसके बाद उसने महिला कर्मचारी से भी अभद्रता की। 
आशीष वाजपेयी ने बताया कि जब महिला कर्मचारी ने घटना की सूचना पुलिस को दी तो सात पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। पुलिस के सामने भी कपिल ने बल्ले से कर्मचारी पर हमला किया। इसके बावजूद पुलिस ने हमारी शिकायत दर्ज नहीं की। आशीष ने आरोप लगाया कि जब हम थाने पर पहुंचे तो अधिकारियों ने कहा कि समझौता कर लो विधायक के परिचितों से पंगा क्यों ले रहे हो।
राउ विधायक मधु वर्मा ने कहा कि दोनों ही पक्ष मेरे परिचित हैं। मैंने दोनों से बात करके समझाइश दे दी है। तेज आवाज में गाने बजाने की बात पर विवाद हुआ था। किसी भी तरह का गुंडागर्दी का कोई मामला नहीं है। दोनों पक्षों को समझा दिया है। वहीं भंवरकुआं टीआई राजकुमार यादव का कहना है कि घटना के सीसीटीवी फुटेज मिले हैं। कैफे संचालक ने मारपीट और गुंडागर्दी की शिकायत की है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी। 
साभार अमर  उजाला

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper