खरगोन में बस सामने से आ रहे ट्रक से टकराई, दो की मौत…कई यात्री हुए घायल

  • Share on :

खरगोन। खरगोन जिले के बालसमुंद नगर के सत्यम ढाबे के समीप अरिहंत नगर के पास बुधवार सुबह एक यात्री बस और सामने से आ रहे मालवाहक ट्रक की जोरदार टक्कर हो गई। बताया जा रहा है कि ऋषभ बस कंपनी की बस क्रमांक MP 09 FA 9998 खरगोन से इंदौर जाने के लिए निकली थी। इस दौरान कसरावद के आगे सामने से आ रहे ट्रांसपोर्ट कंपनी के मालवाहक ट्रक से ओवरटेक करते समय यह हादसा हुआ है। वहीं बस में सवार यात्रियों के अनुसार बस सवारी से खचाखच भरी थी। इस दौरान बस में मौजूद तीन ड्राइवर भी बदले गए थे,  उनमें आपस में कुछ विवाद चल रहा था। 
बस चला रहा ड्राइवर तेज रफ्तार से बस चल रहा था। इस दौरान सामने से सही दिशा में आ रहे ट्रक में ड्राइवर ने गलती करते हुए ओवरटेक के समय बस को ट्रक से टकरा दिया। हादसे के बाद घटनास्थल पर घायलों की चीख पुकार मच गई। तुरंत 108 एंबुलेंस की सहायता से घायलों को पास ही के कसरावद के अस्पताल भेजा गया। तो वहीं गंभीर घायलों को जिला अस्पताल खरगोन भी रेफर किया गया, साथ ही कुछ परिजन अपने घायलों को इंदौर के निजी अस्पताल भी इलाज कराने ले गए।
इधर मिली जानकारी के अनुसार हादसे के समय बस में सवार पुरुष महिला एवं बच्चों सहित दो दर्जन से अधिक घायल हुए हैं। जिनका फिलहाल अस्पताल में इलाज किया जा रहा है तो वहीं घटना की सूचना मिलते ही तत्काल मौके पर पहुंचे तहसीलदार, एडिशनल एसपी, एसडीओ और पुलिस प्रशासन ने स्थिति को संभाला और घायलों को अस्पताल पहुंचाते हुए ट्रैफिक को क्लियर करवाया। वहीं हादसे के बाद खरगोन एडिशनल एसपी मनोहर सिंह झारिया ने बताया कि इस हादसे में करीब 27 लोग घायल हुए हैं, जिनका इलाज अस्पताल में किया जा रहा है।़
साभार अमर उजाला

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper