महिदपुर में बच्चे का शव घर ले जाने के लिए एंबुलेंस मांगी तो मना कर दिया, माता-पिता पैदल ही निकल पड़े... लोगों ने की मदद

  • Share on :

उज्जैन। उज्जैन जिले के महिदपुर में मानवता को शर्मशार करने वाला एक मामला सामने आया है। यहां शासकीय अस्पताल में अपने एक वर्ष के बेटे अर्पित का इलाज करवाने पहुंचे मजदूर माता पिता को डॉक्टर ने जांच के बाद बेटे की मौत की पुष्टि की। बेटे की मौत की खबर सुनकर माता पिता घबरा गए। रो रो कर बुरे हाल में माता-पिता ने जब अस्पताल से बच्चे को घर ले जाने के लिए एंबुलेंस मांगी तो उन्हें एंबुलेंस देने से मना कर दिया गया।
मानवता फिर हुई शर्मशार...एम्बुलेंस नही मिली तो मृत बच्चे को हाथों में लेकर पैदल ही निकल पड़े मातमानवता हुई शर्मशार...बच्चे का शव लेकर बैठे माता-पिता।
पिता का आरोप है कि अस्पताल की ओर से कोई वाहन उपलब्ध नहीं करवाया गया। मजबूर माता-पिता मृत बच्चे को पैदल लेकर रवाना हुए। बस स्टैंड पर मृत बच्चे को लेकर बैठे मजदूर माता-पिता की महिदपुर के स्थानीय लोगों ने मदद की। चंदा कर प्राइवेट एंबुलेंस में बैठाकर उन्हें रवाना किया। यह परिवार मूल रूप से मध्यप्रदेश के शिवपुरी का रहने वाला है, जो उज्जैन के महिदपुर रोड थाना क्षेत्र मे गांव गोगपुर में रहकर मजदूरी का काम करता है। मृतक बच्चे के पिता का नाम धनराज और माँ का नाम रामश्री है।
साभार अमर उजाला

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper