दरोगा की बिना ड्राइवर की गाड़ी ने सफाई कर्मचारी को कुचला, दो इंस्पेक्टर सस्पेंड

  • Share on :

सागर। मध्य प्रदेश के सागर शहर में राजघाट रोड पर एक फेमस और लग्जरी रेस्टोरेंट एंड बार से निकली पुलिस की स्कॉर्पियो इतनी टल्ली हो गई कि बिना ड्राइवर के ही आगे बढ़ गई। बिना ड्राइवर की इस गाड़ी ने सड़क पर झाड़ू लगा रहे सफाई कर्मचारी को कुचल दिया। घटना का सीसीटीवी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद एसपी सागर ने उन दोनों इंस्पेक्टर्स को सस्पेंड कर दिया है, जो स्कॉर्पियो को बार में लेकर गए थे।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि देवरी थाना प्रभारी रोहित डोंगरे और महिला थाना प्रभारी आनंद सिंह राजघाट रोड स्थित फेमस रेस्टोरेंट एंड बार में गए थे। शाम करीब 6:00 बजे स्कॉर्पियो गाड़ी में इंस्पेक्टर आनंद सिंह, ड्राइविंग सीट के पास वाली सीट पर सवार थे। ड्राइवर इंस्पेक्टर रोहित डोंगरे को बुलाने के लिए गया था। गाड़ी ढलान पर खड़ी थी और गाड़ी में हैंडब्रेक नहीं थे। अचानक स्कॉर्पियो गाड़ी आगे बढ़ना शुरू हो गई। ठीक सामने एक सफाई कर्मचारी प्रदीप वाल्मीकि उम्र 25 वर्ष निवासी जैसीनगर, सड़क की सफाई कर रहा था। स्कॉर्पियो गाड़ी उसे कुचलते हुए आगे निकल गई।
घटना की जानकारी मिलने के बाद सागर जिले के पुलिस अधीक्षक अभिषेक तिवारी ने दोनों इंस्पेक्टर्स को सस्पेंड कर दिया है। बताया गया है कि दोनों इंस्पेक्टर्स भारतीय न्याय संहिता की ट्रेनिंग लेने के लिए सागर आए थे और ट्रेनिंग के बाद लंच करने के लिए राजघाट रोड स्थित फेमस रेस्टोरेंट एंड बार में गए हुए थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर इन्वेस्टिगेशन शुरू कर दी है। घटना का सीसीटीवी वीडियो सामने आया है। इसमें दिखाई दे रहा है कि एक्सीडेंट के समय इंस्पेक्टर आनंद सिंह ड्राइवर के पास वाली सीट पर बैठे हुए हैं और ड्राइवर की सीट खाली है।
साभार अमर उजाला

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper