करनी सेना ने थाने पर प्रदर्शन कर न्याय की मांग की

  • Share on :

इंदौर। पिछले दिनों 21 जुलाई को गौरी नगर निवासी दीपक सिंह परिहार के साथ स्थानीय गुंडों द्वारा हुई मारपीट के मामले में थाना हीरानगर द्वारा गोलमोल कार्यवाही की गई, जिससे फरियादी को न्याय नहीं मिल पा रहा है। इस स्थिति को देखते हुए आज करनी सेना भारत द्वारा थाने पर जाकर अधिकारियों से बातचीत की गई।


करनी सेना ने थाना द्वारा उपलब्ध साक्ष्यों को अनदेखा कर सही कार्यवाही ना करने का आरोप लगाया और घटना संबंधित वीडियो की पेन ड्राइव भी सौंपी। करनी सेना के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष कुवर धर्मेंद्र सिंह गौतम ने बताया कि थाना द्वारा की गई कार्यवाही बिलकुल भी संतोषजनक नहीं है और वीडियो में स्पष्ट रूप से दिखाई दे रहे गुंडों को संरक्षण दिया जा रहा है। यदि आज के ज्ञापन के 48 घंटों के भीतर शेष बचे आरोपियों पर कार्यवाही नहीं हुई तो करनी सेना न्याय पाने के लिए उग्र आंदोलन करेगी।
इस मौके पर अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के जिला अध्यक्ष जितेंद्र सिंह पवार, फरियादी दीपक सिंह परिहार, और करनी सेना के कई पदाधिकारी गौरव सिंह, वीजेंद्र कुशवाह, प्रवीण सिंह, हर्षित ठाकुर एवं अन्य साथी भी उपस्थित रहे।  


थाना हीरानगर के अधिकारियों ने करनी सेना के ज्ञापन और साक्ष्यों को प्राप्त किया और उचित कार्यवाही का आश्वासन दिया। करनी सेना के पदाधिकारियों ने बताया कि वे पुलिस की कार्रवाई पर करीबी नजर रखेंगे और यदि उचित न्याय नहीं मिला तो वे उग्र आंदोलन करने से पीछे नहीं हटेंगे।
करनी सेना के सदस्य और स्थानीय निवासियों ने भी इस घटना पर गहरी चिंता व्यक्त की और न्याय की मांग की। इस पूरे मामले में स्थानीय लोगों का समर्थन भी करनी सेना को मिला, जिससे यह मामला और भी अधिक गंभीर हो गया है। करनी सेना ने यह भी स्पष्ट किया कि वे किसी भी स्थिति में अपने फरियादी को न्याय दिलाने के लिए पूरी ताकत लगाएंगे।

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper