लातूर हादसे के मृतकों का अंतिम संस्कार, एक साथ चार अर्थियां देख नम हुई आंखें

  • Share on :

इंदौर। इंदौर में एक साथ चार अर्थियां देखकर हर किसी की आंखें नम हो गई। महाराष्ट्र के लातूर गए इंदौर के तीन रेडीमेड कारोबारियों समेत चार लोगों का गुरुवार को अंतिम संस्कार किया गया। बुधवार को सड़क हादसे में चारों की मृत्यु हो गई थी। ओवरटेक के दौरान इनकी कार सामने से आ रहे ट्रक से भिड़ी गई थी। 
गुरुवार को एक साथ चार अर्थियां जहां से भी गुजरी वहां सभी की आंखें नम हो गईं। हादसे में जान गंवाने वाले संजय जैन (माही क्रिएशन), ड्राइवर सचिन जैन, संजय जैन (माजा) व संतोष जैन का एक साथ अंतिम संस्कार हुआ। व्यापारी संजय जैन (माही क्रिएशन) को दो बेटियों, संजय जैन (माजा) को बेटों और सेल्समैन संतोष जैन को परिजन ने मुखाग्नि दी। ड्राइवर सचिन को चार साल के बेटे ने अग्नि दी। 
समाजजन ने बताया कि दोनों के नाम संजय थे और वे एक-दूसरे के बिना नहीं रह सकते थे। दोनों की दोस्ती की लोग मिसाल देते थे। हादसे से पहले दोनों ने विशेष सागर महाराज को आहार करवाया था। उन्होंने इसकी फोटो भी सोशल मीडिया पर दी थी। दोनों त्यागी वृति के थे और दूसरों की मदद के लिए हमेशा तैयार रहते थे। 
समाज के लोगों ने बताया कि हादसे से दुखी कई जैन संतों ने एक दिन का निर्जला उपवास रखा। देशभर के संतों व समाजजनों ने श्रद्धांजलि दी। इस मौके पर पूरा समाज परिवार के लोगों के साथ खड़ा है और भविष्य में भी हरसंभव मदद करेगा। 
साभार अमर उजाला

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper