सीएम यादव के पिता की अंतिम यात्रा में सत्ता पक्ष के साथ विपक्ष के नेता भी हुए शामिल, दी श्रद्धांजलि

  • Share on :

उज्जैन। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव के पिता पूनमचंद यादव का आज अंतिम संस्कार किया जाएगा। अंतिम यात्रा में सत्ता पक्ष के साथ विपक्ष के नेता भी शामिल होने के लिए उज्जैन पहुंचे हैं। मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव के पिता पूनमचंद यादव की अंतिम यात्रा उनके गीता कॉलोनी स्थित निवास अब्दालपुरा से शुरू हुई। अंतिम यात्रा के दौरान मोहन यादव पिता को निहारते रहे, इस दौरान उनकी आंखें भी नम नजर आईं। सीएम के पिता पूनमचंद यादव की अंतिम यात्रा गीता कॉलोनी, सकड़िया सुल्तान मंदिर, खजूर वाली मस्जिद, बुधवारिया, निकास चौराहा, तेलीवाड़ा, कंठाल, सतीगेट, छत्री चौक, गोपाल मंदिर, ढाबा रोड़, बड़ापुल, कार्तिक मेला ग्राउंड, भूखी माता पहुंचेगी जहां उनका संस्कार किया जाएगा।


कर्नाटक के राज्यपाल थावरचंद गेहलोत आज सुबह उज्जैन पहुंचे और स्व. पूनमचंद यादव को श्रद्धा सुमन अर्पित किए। प्रदेश के पूर्व गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी श्रद्धांजलि दी।
केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी उज्जैन पहुंचकर सीएम यादव के पिता पूनमचंद यादव को श्रद्धांजलि अर्पित की और यादव परिवार को ढांढस बंधाया। शिवराज सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री के पिताजी पूनमचंद यादव जी ने 100 साल का जीवन जिया। 100 साल उम्र में सभी देवता हो जाते हैं, उनका देवलोक गमन हुआ है। केंद्रीय मंत्री शिवराज के अलावा उपमुख्यमंत्री जगदीश देवड़ा, कैलाश विजयवर्गीय और विधानसभा अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर समेत कई अन्य नेता भी अंतिम यात्रा में पहुंचे हैं। 

सीएम यादव के पिता पूनमचंद के निधन की जानकारी सामने आते ही पूरे प्रदेश में शोक की लहर दौड़ गई। पक्ष और विपक्ष के नेताओं ने उनके निधन पर दुख जताया। प्रदेश के राज्यपाल मंगुभाई पटेल ने लिखा- मोहन यादव जी के पूज्य पिता जी के निधन का दु:खद समाचार प्राप्त हुआ। मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिजनों के साथ हैं। बाबा महाकाल दिवंगत पुण्यात्मा को अपने श्री चरणों में स्थान दे और शोकाकुल परिवार को यह अथाह दुःख सहन करने की शक्ति दे। 

साभार अमर उजाला

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper