बाइक से गिरी मां और सात महीने के मासूम की मौत

  • Share on :

सागर। मध्य प्रदेश के सागर जिले में अपने बीमार बच्चे को इलाज के लिए ले जा रही महिला सुरखी के पास सलैया में निर्माणाधीन फोरलेन पर बाइक से गिर गई। हादसे में मां-बेटे की मौत हो गई। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।  
जानकारी के अनुसार ग्राम मढ़ी जमुनिया की रहने वाली शिवानी (25) पति गणेश अहिरवार के सात महीने के बेटे दिव्यांश की अचानक तबीयत खराब हो गई। बच्चे को दवा दिलाने के लिए शिवानी अपने जेठ के साथ बाइक पर सागर जा रही थी। इस दौरान रात करीब पौने नौ बजे सुरखी के पास सलैया में अचानक स्पीड ब्रेकर आ जाने से बाइक अनियंत्रित हो गई। जिससे शिवानी बेटे के साथ सड़क पर गिर गई। हादसे में गंभीर रूप से घायल मां-बेटे को इलाज के लिए तुरंत सागर लाया गया, जहां बच्चे को जिला अस्पताल और शिवानी को मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। 
मेडिकल कॉलेज से शिवानी को मकरोनिया के निजी अस्पताल लाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे जबलपुर या भोपाल ले जाने के लिए कह दिया। परिजन गंभीर हालत में शिवानी को भोपाल ले जा रहे थे। लेकिन, विदिशा पहुंचने से पहले उसने दम तोड़ दिया। उधर, जिला अस्पताल में भर्ती मासूम दिव्यांश की भी मौत हो गई। 
एनएच-44 को फोरलेन से सिक्स लेन में बदलने का काम चल रहा है। इसके लिए जगह-जगह अंडर ब्रिज भी बनाए जा रहे हैं, जिसके कारण आवागमन के लिए कई जगह एप्रोच रोड बनाए गए हैं। यहां पर वाहन की गति को धीमा करने के लिए ब्रेकर का निर्माण किया गया है। इन्हीं ब्रेकर पर उछल कर शिवानी गिर गई। जिससे उसकी और उसके मासूम बेटे दोनों की मौत हो गई।
साभार अमर उजाला

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper