मिठौरी जंगल में यात्री बस अनियंत्रित होकर पलटी, 20 यात्री घायल

  • Share on :

शहडोल। शहडोल जिले के सिंहपुर थाना क्षेत्र में एक यात्री बस अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में 20 से अधिक यात्री घायल हो गए। हादसे में घायलों में बस चालक की हालत गंभीर बनी हुइ है। यह बस उत्तर प्रदेश के लखनऊ से छत्तीसगढ़ के कवर्धा जा रही थी। हादसा मिठौरी जंगल की एक टर्निंग पर हुआ, जहां चालक ने बस से नियंत्रण खो दिया और बस सड़क पर पलट गई। घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को एंबुलेंस के माध्यम से अस्पताल पहुंचाया।
छत्तीसगढ़ की भोरम देव कंपनी की बस (क्रमांक सीजी 09 जेएल 7181) में 50 से अधिक यात्री सवार थे। बस सिंहपुर से 3 किलोमीटर आगे मिठौरी जंगल की टर्निंग पर पलटी। टर्न करते समय बस बिजली के पोल से टकराई और सड़क पर जा पलटी, जिससे सवार यात्रियों को चोटें आईं। दुर्घटना के बाद सड़क से गुजर रहे अन्य वाहन चालकों ने पुलिस को सूचित किया। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी अपनी टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल भेजा। सिंहपुर पुलिस और यातायात पुलिस ने मिलकर सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया।
थाना प्रभारी सिंहपुर आर.पी. रावत के अनुसार, बस ओवरलोड थी और 50 से अधिक यात्री बस में सवार थे। इस घटना में 20 यात्री घायल हुए हैं, जबकि बस चालक की हालत गंभीर है। दुर्घटना के बाद, यातायात पुलिस टीम ने बस को सड़क से हटाने का काम किया ताकि आवागमन अवरुद्ध न हो।
साभार अमर उजाला

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper