रेस्त्रां संचालक के स्वजन बिखलते हुए बोले-प्रबंधन पर दर्ज हो एफआइआर

  • Share on :

इंदौर। स्कूल बस की टक्कर से जान गवांने वाले दीपक चावला के स्वजन दुखी है। बुधवार सुबह-सुबह स्वजन घटनास्थल पर पहुंचे और बिलखते हुए कहा कि स्कूल प्रबंधन पर भी एफआइआर होना चाहिए। दीपक ही पूरा परिवार चलाता था। उसकी मौत से परिवार बुरी तरह टूट गया। टीआइ ने मुवाआजा की बात कही तो स्वजन भडक़ गए और खरीखोटी सुना दी।
लारेल्स स्कूल इंटरनेशनल स्कूल की बस से मंगलवार दोपहर 38 वर्षीय दीपक मुरली चावला की मौत हो गई थी।शराब के नशे में धुत बस चालक रामेश्वर कटारिया लापरवाहीपूर्वक बस चला रहा था।सुबह स्वजन घटनास्थल आए और कहा कि दीपक की मौत के लिए स्कूल प्रबंधन भी बराबर का दोषी है। चालक नशे में था और उसको बस हाथ में दे दी। दीपक तो नियमानुसार चल रहा था। वह स्कूटर से बैंक जा रहा था।
काल आने पर गाड़ी एक तरफ कर बात कर रहा था। नियम न मानता तो गाड़ी चलाते-चलाते बात कर सकता था। बस चालक तेज रफ्तार में आ रहा था। जूनी इंदौर टीआइ शैलेंद्रसिंह जादौन ने समझाने की कोशिश की और कहा कि वह मुआवजा दिलवाने का प्रयास कर करेंगे। इस पर स्वजन भडक़ गए और कहा कि मुवाआजा से इंसान की पूर्ति तो नहीं हो सकती है।
घर और रेस्त्रां संभालता था दीपक
राजमहल कालोनी निवासी 38 वर्षीय दीपक का माणिक बाग ब्रिज के नीचे सिंध कराची के नाम से नानवेज का रेस्त्रां है। दीपक ही रेस्त्रां संभालता था। वह कुक का काम भी कर लेता था। उसका छोटा भाई है जो कुछ नहीं करता है। हादसे से पूरा परिवार टूट गया है। उनकी मांग है कि स्कूल प्रबंधन पर भी कार्रवाई हो। रहवासी भी घटना स्थल पर अतिक्रमण और अवैध पार्किग हटाने की मांग कर रहे है।

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper