देहरादून के रिलायंस ज्वेलरी शोरूम में धनतेरस से पहले 20 करोड़ की डकैती

  • Share on :

देहरादून.उत्तराखंड के देहरादून में धनतेरस से पहले सिर्फ 32 मिनट के भीतर लुटेरों ने रिलायंस ज्वेलरी शोरूम में हाथ साफ कर दिया और 20 करोड़ रुपये का गहना लेकर फरार हो गए. बदमाशों ने शोरूम में काम करने वाले कर्मचारियों को डराने के लिए कुछ को गन प्वाइंट पर ले लिया और कुछ की पिटाई कर दी. ये पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. डकैतों के जाने के बाद भी कुछ महिला कर्मचारी डर के मारे अपने आंसू नहीं रोक पा रही थीं. उनके अनुसार, चार बदमाश शोरूम के अंदर घुसे और उनके कुछ साथी बाहर भी खड़े थे. लूट की ये घटना राजपुर रोड पर स्थित रिलायंस ज्वेवरी शोरूम में हुई.
राजपुर रोड पर स्थित शोरूम सुबह सवा दस बजे खुला था. शोरूम के 11 कर्मचारी ग्राहकों के पहुंचने से पहले गहने व्यवस्थित कर रहे थे. डिस्प्ले बोर्ड में हीरे और सोने के बीस करोड़ रुपये से अधिक मूल्य के गहने थे.  सुबह 10 बजकर 24 मिनट पर नकाब पहने चार बदमाश शोरूम के अंदर घुस गए.
उन्होंने सबसे पहले सिक्योरिटी गार्ड हयात सिंह को अंदर खींचा. इसके बाद शोरूम में पूरे स्टाफ को हथियार के बल पर बंधक बना लिया और सबके मोबाइल फोन को कब्जे में ले लिया. कुछ कर्मचारियों ने विरोध किया तो बदमाशों ने उनकी पिटाई कर दी.
साभार आज तक 

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper