श्वेता तिवारी वेब सीरीज में बनेंगी डॉन

  • Share on :

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी को 'कसौटी जिंदगी की' सीरियल से हर घर में पहचान मिली। श्वेता तिवारी ने इस शो में प्रेरणा का किरदार निभाया था। आज 43 साल की उम्र में श्वेता तिवारी को उनकी फिटनेस के लिए जाना जाता है। अब श्वेता तिवारी धर्मा प्रोडक्शन की वेब सीरीज में एक दमदार रोल निभाती नजर आएंगी। टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने खुद इस बात की पुष्टि की है। श्वेता तिवारी के फैंस इस वेब सीरीज में श्वेता तिवारी को बिल्कुल अलग अंदाज में देखेंगे। 
श्वेता तिवारी ने न्यूज 18 से खास बातचीत में खुलासा किया कि वो जल्द ही धर्मा प्रोडक्शन की वेब सीरीज में नजर आएंगे। श्वेता तिवारी ने खुलासा किया कि इस सीरीज में वो डॉन जैसे कैरेक्टर में नजर आएंगी। श्वेता तिवारी ने कहा कि शो में उनका किरदार साड़ी में नजर आएगा और सिगरेट पीते नजर आएगा। श्वेता तिवारी ने कहा कि यह एक चुनौतीपूर्ण रोल है और इसलिए उन्होंने ये रोल को करने का फैसला लिया। 
श्वेता तिवारी से जब शो के बारे में और जानकारी मांगी गई तो उन्होंने किसी भी डिटेल का खुलासा करने से मना कर दिया। इसी इंटरव्यू में श्वेता तिवारी ने कहा कि वो जीवन में नए चैप्टर की शुरुआत के लिए तैयार हैं जहां वो ऐसे छोटे-छोटे रोल निभाएंगी। श्वेता तिवारी ने कहा कि वो टीवी सीरियल में मुख्य चेहरा रहीं, लेकिन अब वो उससे बाहर निकल रही हैं और कुछ नया ट्राई कर रही हैं। उन्होंने कहा कि एक्टर के तौर पर अलग-अलग रोल एक्सप्लोर करेंगी। श्वेता तिवारी ने माना कि उन्होंने अगर किसी डायरेक्टर और एक्टर के साथ काम करना है तो उन्हें छोटे रोल को अपनाना पड़ेगा। 
साभार लाइव हिन्दुस्तान

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper