नए साल पर जमशेदपुर में पिकनिक मनाने जा रहे 6 युवकों की मौत, सभी की उम्र 25 से 30 वर्ष

  • Share on :

जमशेदपुर।  झारखंड में नए साल पर बड़ा हादसा हो गया। जमशेदपुर में सुबह बिष्टुपुर थाना अंतर्गत सर्किट हाउस गोल चक्कर के निकट हुई सड़क दुर्घटना में 6 युवकों की मौत हो गई। मृतकों में सभी की उम्र 25 से 30 वर्ष के बीच की है। सभी मृतक आदित्यपुर के बाबा आश्रम रोड नंबर 5 के निवासी थे।
सभी सुबह 5 बजे सूरज नामक युवक की कार पर सवार होकर पिकनिक मनाने के लिए निकले थे। कार सूरज चला रहा था और बिष्टुपुर गोल चक्कर के निकट अनियंत्रित होकर पहले कार गोल चक्कर से टकराई उसके बाद बिजली के खंभे से टकराते हुए पेड़ से टकरा गई। सुबह हुई दुर्घटना के बाद उस इलाके में ऑफर तफरी मच गई। तत्काल ही मौके पर बिष्टुपुर पुलिस पहुंची। कार में लाश बुरी तरह फंसी हुई थी। किसी तरह उन्हें बाहर निकाल कर टाटा मुख्य अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।
इधर घटना की सूचना मिलते ही बाबा आश्रम से लोग पहले टाटा मुख्य अस्पताल पहुंचे जहां से सबको पोस्टमार्टम के लिए एमजीएम मेडिकल कॉलेज लाया गया। स्थानीय लोगों ने बताया कि यह सभी युवक आपस में दोस्त है और रात में कॉलोनी में ही लिट्टी पार्टी का आयोजन किया गया था। आयोजन के बाद अचानक इनमें पिकनिक की योजना बनी और सभी कार से निकल गए। कार पर 7 लोग सवार थे जिसमें एक का इलाज टीएमएच में चल रहा है।
शुभम  कुमार झा पता बाबा आश्रम रोड नंबर 5 आदित्यपुर मूल रूप से बिहार के खगड़िया जिला के निवासी हैं। सुबह 5:00 ड्यूटी की बात कह कर वह घर से निकला था शुभम मल्टी टेक में कार्यकर्ता था। अनिकेत महतो उर्फ मोनू 3 महीना पहले टाटा मोटर्स में ट्रेनिंग में ड्यूटी पड़े थे अभी कंपनी ब्लॉक क्लोजर होने के चलते बंद था इसीलिए घर पर थे मूल रूप से बिहार के पटना जिला अंतर्गत मोकामा निवासी है।
सूरज कुमार साह 25 साल जो कर एक्सीडेंट है अपनी कार टाटा स्टील में उनकी गाड़ी चलती है। अन्य के परिवार वाले अभी नहीं आए हैं।
साभार लाइव हिन्दुस्तान

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper