तेज रफ्तार कार ने कई गाड़ियों को टक्कर मारी, एक की मौत

  • Share on :

इंदौर। इंदौर के लसूड़िया इलाके में एक तेज रफ्तार कार ने कई गाड़ियों को टक्कर मारने के बाद एक की जान ले ली और कई लोगों को घायल कर दिया। घटना इंदौर के लसूड़िया थाना क्षेत्र की है। यहां पर मंगलवार देर रात एक बजे यह घटना हुई। 
लसूड़िया पुलिस के मुताबिक सफेद रंग की कार तेज रफ्तार में चल रही थी। इसने कई गाड़ियों को टक्कर मारी। हादसे में रतन पुत्र छोटेलाल सूर्यवंशी निवासी नार्थतोड़ा की मौके पर ही मौत हो गई। वह रेपिडो में ड्राइवर का काम करता था। जब टक्कर हुई तब वह कई फीट दूर उछलकर बिजली के पोल से टकराया था। उसका हेलमेट भी गिर गया। जबकि एक बाइक पर सवार पिता-पुत्र और एक अन्य बाइक सवार को चोट आई है। सभी को अलग-अलग अस्पताल भेजा गया है। घायलों का इलाज जारी है।
नगर सुरक्षा समिती के अश्विन जैन ने बताया कि कार बहुत अधिक तेज गति में चल रही थी। ड्राइवर संभवत नशे में था। उसने पहले लालूराम और उसके सात साल के बेटे करण को टक्कर मारी। वह दोनों काफी दूर जाकर गिरे। हादसे में बच्चे के दोनों हाथ फैक्चर हो गए हैं। इसके बाद कार ने एक अन्य बाइक सवार रतन को टक्कर मारी। कार ने रतन को अपनी चपेट में ले लिया और उसकी मौत हो गई। 
पुलिस के मुताबिक कार चालक ने तीन जगह टक्कर मारी। पहली टक्कर मेट्रो टावर के पास मारी जिसमें पिता-पुत्र घायल हुए। इसके बाद दूसरी टक्कर शालीमार टाउन शिप महेन्द्रा शोरूम के पास मारी जहां रेपिडो ड्राइवर की मौत हो गई। तीसरी टक्कर शालीमार टाउनशिप में मारी और फिर तेज गाड़ी भगाते हुए भाग गया। 
सीसीटीवी नहीं मिले
पुलिस को फिलहाल सीसीटीवी फुटेज नहीं मिल पाए हैं क्योंकि कार चालक बहुत तेज गति से कार चला रहा था। इसके साथ घटना देर रात को होने से लोग भी कार का नंबर नहीं देख सके। पुलिस आसपास के क्षेत्रों के सीसीटीवी निकाल रही है।
साभार 

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper