छिंदवाड़ा में 45 वर्षों से फैले कीचड़ में इस बार कमल का फूल खिलता दिखाई दे रहा - सीएम मोहन यादव

  • Share on :

छिंदवाड़ा। लोकसभा चुनाव में मध्यप्रदेश की छिंदवाड़ा सीट को जीतने के लिए भाजपा ने पूरा जोर लगा दिया है। बुधवार को मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने भाजपा प्रत्याशी विवेक साहू के समर्थन में दमुआ, जुन्नारदेव, परासिया के चांदामेटा में रोड शो और जनसभाओं को संबोधित किया। उन्होंने पूर्व सीएम कमलनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि वर्षों से छिंदवाड़ा को गुलाम बनाकर रखा है, जिस तरह से कांग्रेस सिर्फ एक ही परिवार की जागीर बनकर रह गई है, उसी तरह से छिंदवाड़ा को भी एक ही परिवार ने अपनी गुलामी की जंजीरों में जकड़ रखा है, लेकिन अब छिंदवाड़ा की जनता समझदार हो गई है। वह अपना अच्छा क्या है और बुरा क्या है सब जानती है।
सीएम मोहन ने कहा, कमलनाथ कहते हैं कि वे छिंदवाड़ा में 45 वर्षों से तपस्या कर रहे हैं, लेकिन वे छिंदवाड़ा के लिए तपस्या नहीं कर रहे हैं, बल्कि वे तो यहां के लिए समस्या बन गए हैं। कांग्रेस तो हमेशा से झूठ बोलकर ही राज करती रही है। झूठ बोलना तो इनके खून में ही शामिल है। छिंदवाड़ा आकर इतना आनंद आ रहा है, मन इतना खुश है और लग रहा है कि हमारी तो रामनवमी, होली, दीवाली सब बन गई है। 
मुख्यमंत्री ने कहा कि छिंदवाड़ा में 45 वर्षों से फैले कीचड़ में इस बार कमल का फूल खिलता दिखाई दे रहा है। छिंदवाड़ा आकर इतना आनंद आ रहा है और आप सभी को देखकर ऐसा लग रहा है कि कोई बड़ा समुद्र हिलोरे ले रहा हो। सबकी उपस्थिति से निश्चित रूप से इस बार छिंदवाड़ा में कमल का फूल ही खिलेगा। उन्होंने कहा कि अब छिंदवाड़ा की जनता सब समझ गई है कि उन्हें अब तक झूठ बोलकर पागल बनाया जाता रहा है। अब छिंदवाड़ा के लोग क्यों जीवनभर किसी के गुलाम बनकर रहे। वे भी गुलामी से बाहर आना चाहते हैं।
मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने कहा कि एक तरफ कमलनाथ कहते हैं कि वे 45 वर्षों से छिंदवाड़ा का विकास कर रहे हैं, लेकिन यहां की 35 खदानें बंद हो गईं हैं। रहने के लिए क्वार्टर नहीं हैं। छिंदवाड़ा और प्रदेश की जनता ने वर्ष 2018 में कांग्रेस को मौका दिया। 15 माह तक सरकार रही, लेकिन मुख्यमंत्री रहते कमलनाथ यहां की खदानों को चालू नहीं करवा सके। अब यह कलंक किसके माथे पर है।
साभार अमर उजाला

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper