आगर जिले के नलखेड़ा में नदी में डूबने से तीन बच्चों की हुई मौत

  • Share on :

आगर मालवा। आगर जिले के नलखेड़ा में बहने वाली लखुंदर नदी में शुक्रवार को तीन बच्चों की नहाने के दौरान डूबने से मौत हो गई। बच्चों के डूबने की सूचना जब ग्रामीणों को मिली तो घटनास्थल पर सैकड़ों ग्रामीण इकट्ठा हो गए और बच्चों की तलाश करना शुरू कर दिया। जिसके बाद ग्रामीणों द्वारा एसडीआरएफ की टीम को सूचना दी गई, सूचना मिलने पर एसडीआरफ की टीम मौके पर पहुंची और नदी से दो बच्चों के शव को बाहर निकाला गया। वहीं एक बालिका की तलाश जारी है, जिसे टीम द्वारा गोताखोरी कर तलाश की जा रही है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार आगर जिले के नलखेड़ा अंतर्गत आने वाले ग्राम छालड़ा में नदी में नहाने गए तीन बच्चे अचानक नदी में डूब गए, जिससे उनकी मृत्यु हो गई। जिसकी सूचना ग्रामीणों द्वारा आगर एसडीआरएफ टीम को दी गई। सूचना मिलने पर आगर एसडीआरएफ की प्लाटून कमांडर कविता सोलंकी अपनी टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंची और नदी से दो बच्चों के शव को बाहर निकाला।
वहीं एक बालिका के शव की तलाश की जा रही है। बता दें कि पंकज पिता बाबूलाल उम्र 7-8 वर्ष निवासी लटूरी गहलोत और मोनू पिता अमर सिंह उम्र 7-8 वर्ष निवासी छालड़ा के शव को टीम द्वारा नदी से बाहर निकाल लिया गया है। वहीं मुस्कान पिता अमर सिंह उम्र 08 वर्ष निवासी ग्राम छालड़ा के शव की टीम द्वारा तलाश की जारी है।
साभार अमर उजाला

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper