उज्जैन में दो अलग-अलग हादसो में तीन की मौत

  • Share on :

उज्जैन। उज्जैन में बीती रात दो अलग-अलग हादसो में तीन लोगों की मौत हो गई। गुरुवार रात को दो स्थान पर हादसे हुए। पहले हादसे में कार और ट्रक की भिड़ंत होने से दो लोगों की मौत हो गई। वहीं, दूसरे हादसे में बाइ डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में बाइक सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। दोनों मामलों की जांच पुलिस ने शुरू कर दी है। दोनों मामलों में पुलिस ने मर्ग कायम कर शवों का पीएम कराया है। 
पहली घटना नागदा के डाबरी गांव के पास जावरा-उज्जैन मार्ग पर हुई जहां कार और ट्रक की भिड़ंत हो गई। हादसा रात करीब 1.30 बजे हुआ। हादसे में कार चालक और साथी की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस के अनुसार नागदा से देवास की ओर कार से जा रहे व्यक्ति की उज्जैन की ओर से आ रहे ट्रक से भिड़ंत हो गई। हादसे में कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। 
दुर्घटना में चालक कार गुरदीप सिंह पिता नरेन्द्र सचदेव उम्र 32 साल निवासी चन्द्रशेखर आजाद मार्ग नागदा और सुमित पिता राजकुमार जाति पंजाबी उम्र 33 साल निवासी देवास की मौत हो गई। स्थानीय लोगों की सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कार से बाहर निकाला। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 
वहीं दूसरे हादसे में भाई के साथ गमी के कार्यक्रम से घट्टिया से लौट रहे एक व्यक्ति की दुर्घटना में मौत हो गई। दूसरी दुर्घटना इंदौर रोड पर पंथपिपलई के पास हुई है। पुलिस के मुताबिक अमर सिंह पिता रणजीत सिंह उम्र 54 वर्ष निवासी कड़थली नरवर अपने भाई जोजन सिंह के साथ गमी के कार्यक्रम में शामिल होने घट्टिया गया था। वहां से दोनों भाई रात को बाइक से घर लौट रहे थे तभी जम्बूरा के पास बाइक फिसलकर रोड डिवाइडर से टकरा गई। दुर्घटना में अमर सिंह की मौत हो गई, जबकि उसका भाई जोजन सिंह घायल हुआ। घायल को जिला अस्पताल लाया गया।
साभार अमर उजाला

 

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper