ममेरे भाई के एकतरफा प्यार से परेशान लड़की ने घर बुला जिंदा जलाया

  • Share on :

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली के वजीराबाद इलाके में एक युवती ने एकतरफा प्यार में पड़कर परेशान करने वाले सनकी आशिक को पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जलाकर मार डाला। पुलिस ने शुक्रवार को हत्या की धारा में एफआईआर दर्ज की है। युवक और युवती रिश्ते में भाई-बहन थे। फिलहाल शव को पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया है।
पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृतक अब्दुल्ला परिवार सहित संगम विहार इलाके में रहता था और ई-कॉमर्स कंपनी में डिलीवरी ब्वॉय का काम करता था। इलाके में ही अब्दुल्ला के मामा का भी परिवार रहता है। अब्दुल्ला की ममेरी बहन सानिया (परिवर्तित नाम) ने गुरुवार को मैसेज भेजकर उसे अपने घर बुलाया था, उस वक्त घर में कोई नहीं था। जब अब्दुल्ला मामा के घर पहुंचा तो सानिया उसे सोफे पर बैठाकर चाय लाने के बहाने अंदर चली गई। कुछ समय बाद वह बोतल में पेट्रोल लेकर आई और अब्दुल्ला पर उड़ेल दिया। इसके बाद माचिस जलाकर आग लगा दी।
आग लगने के बाद अब्दुल्ला तेजी से घर से निकलकर गली में भागा और कपड़े निकालकर फेंकने लगा, लेकिन तब तक वह काफी बुरी तरह झुलस गया था। स्थानीय लोगों ने किसी तरह आग बुझाई और पीसीआर को घटना की सूचना दी। फिर बुरी तरह झुलसी हालत में युवक को एलएनजेपी अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने हत्या के प्रयास में मुकदमा दर्ज किया। अभी पुलिस इस मामले की जांच कर ही रही थी कि शुक्रवार तड़के युवक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। इसके बाद पुलिस ने हत्या की धारा जोड़ दी।
साभार लाइव हिन्दुस्तान

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper