10 साल की मूकबधिर बच्ची से दुष्कर्म,  रात में उठाकर ले गया था दरिंदा

  • Share on :

रतलाम। रतलाम के जावरा में 10 साल की मूकबधिर बच्ची के साथ हुई दरिंदगी का मामला सामने आया है। जावरा-उज्जैन बायपास के किनारे अपने माता-पिता के साथ सो रही बच्ची को अज्ञात आरोपी ने उठाकर उसके साथ रेप किया। बच्ची का इलाज रतलाम के मेडिकल कॉलेज में चल रहा है,  औद्योगिक क्षेत्र थाने में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।
घटना जावरा के हुसैन टेकरी पुलिस चौकी क्षेत्र की है। जहां उज्जैन जाने वाले मार्ग पर सड़क किनारे बनी झोपड़ी में 10 साल की मूकबधिर बच्ची अपने परिवार के साथ रहती थी।  बुधवार-गुरुवार की रात माता-पिता की नींद खुली तो बच्ची उन्हें झोपड़ी में नहीं मिली। वे उसे खोजने के लिए झोपड़ी से बाहर निकले तो कुछ दूरी पर उन्हें बेटी दिखाई दी। जिसे वे वापस लेकर आए और फिर सो गए। अगले दिन गुरुवार की सुबह बच्ची को टॉयलेट करने में परेशानी हुई तो उसकी मां ने उससे पूछताछ की। इस दौरान बच्ची ने इशारों में मां को अपने साथ हुई दरिंदगकी की जानकारी दी। 
इसके बाद परिजन बच्ची को लेकर औद्योगिक थाने पहुंचे और अज्ञात आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस डॉग स्क्वायड के साथ घटनास्थल पर पहुंची और सर्चिंग की। वहीं, बच्ची का जावरा सिविल अस्पताल में मेडिकल कराने के बाद उसे  इलाज के लिए रतलाम मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। जहां उसका इलाज चल रहा है। 
एएसपी राकेश खाखा ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया। सीएसपी दुर्गेश आर्मों ने बताया कि अज्ञात आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है। पीड़ित बच्ची का अस्पताल में इलाज चल रहा है। आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 
साभार अमर उजाला

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper