इंदौर में कोरोना के 2 मरीज मिले, डेंगू भी खतरनाक हुआ

  • Share on :

इंदौर। इंदौर में कोरोना के दो नए मरीज पाए गए हैं। इनमें से एक 60 वर्षीय महिला है। दूसरा मामला 44 वर्षीय व्यक्ति का है।दोनों की हालत सामान्य है। दरअसल इन्हें सर्दी, खांसी और सांस लेने में परेशानी थी। इस पर जांच कराई तो पॉजिटिव पाए गए। महिला ने इंदौर के ही एक प्राइवेट लैब से जांच कराई थी। मंगलवार को जांच रिपोर्ट में वह पॉजिटिव पाई गई। वह वैशाली नगर की रहने वाली है। वह होम आइसोलेट है और हालत ठीक है।
दूसरा मामला 44 वर्षीय व्यक्ति का है। वह खण्डवा रोड का रहने वाला है। दो दिन पहले उसने एक प्राइवेट हॉस्पिटल में दिखाया था। यहां हॉस्पिटल की लैब में उसकी जांच कराई तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वह अभी एडमिट है और स्थिति ठीक है। एक अन्य नीमच के व्यक्ति के कोरोना पॉजिटिव की सूचना है लेकिन वह इंदौर में नहीं है। सीएमएचओ डॉ. बीएस सेतिया के मुताबिक उन्हें कोरोना के किसी मरीज की जानकारी नहीं है।
इंदौर में 48 घंटों में डेंगू के 18 मरीज मिले हैं। इनमें 8 मरीज सोमवार को और 10 मरीज मंगलवार को मिले हैं। इनका घर पर ही इलाज चल रहा है। इस बीच एक महिला स्वाइन फ्लू पॉजिटिव पाई गई। उसे सरकारी एमआरटीबी हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है। उसकी हालत ठीक है।
साभार अमर उजाला

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper