3 फुट के अब्दू करेंगे निकाह...

  • Share on :

गुरुवार को 'बिग बॉस 16' फेम अब्दू रोजिक ने उनके फैन्स को बड़ा सरप्राइज दिया. दुबई में लग्जरी लाइफ जीने वाले अब्दू को उनका प्यार मिल गया है. वो शादी करने के जा रहे हैं. आइये जानते हैं कि शादी को लेकर अब्दू ने क्या कहा. 
7 जुलाई को यूएई में अब्दू, अमीरा नाम की लड़की से निकाह करेंगे. सोशल मीडिया पर शादी की खबर लीक होते ही अब्दू ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया. वीडियो में उन्होंने शादी को लेकर एक्साइटमेंट बयां की है. वो कहते हैं- मैंने अपनी लाइफ में कभी नहीं सोचा था कि मैं इतना लकी हो जाऊंगा. मुझे इतना प्यार और मेरा इतना सम्मान करने वाला जीवनसाथी मुझे मिलेगा. 7 जुलाई की तारीख सेव कर लें. मैं कितना खुश हूं इसे आपको शब्दों में बयां नहीं कर सकता.
आगे अब्दू ने बताया कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि अचानक उनकी जिंदगी में प्यार की एंट्री होगी. वो कहते हैं- दोस्तो आप लोगों को पता है कि मैं 20 साल का हूं. मैंने कितना सपना देखा था कि मेरी लाइफ में कोई मुझे प्यार और सम्मान करने वाला मिले. ये मेरा सपना था और अब अचानक मुझे वो लड़की मिल गई है, जो मेरी इज्जत करती है, मुझे बहुत प्यार करती है. मुझे पता नहीं कि कैसे कहूं क्योंकि मैं बहुत अधिक एक्साइटेड हूं. इसके बाद सिंगर ने वो अंगूठी भी दिखाई जो उन्होंने होने वाली वाइफ के लिए ली है. 

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper