35 साल की साउथ एक्ट्रेस साउथ एक्ट्रेस रंजुषा मेनन ने किया सुसाइड

  • Share on :

फिल्म जगत से एक बेहद बुरी खबर सामने आ रही है. साउथ एक्ट्रेस रंजुषा मेनन ने आत्महत्या कर ली है. उनका शव उनके ही घर में फांसी से लटका हुआ पाया गया. हालांकि अभी तक सुसाइड की वजह का पता नहीं चल पाया है. लेकिन इस खबर से इंडस्ट्री में मातम पसर गया है, एक्ट्रेस के करीबी इस खबर से बेहद शॉक्ड हैं.
रंजुषा मेनन 35 साल की थीं. हालांकि एक्ट्रेस की मौत 30 अक्टूबर की सुबह को हुई थी, लेकिन इसकी जानकरी अब सामने आई है. रंजुषा का शव तिरुवनंतपुरम के श्रीकार्याट स्थित उनके घर में लटका हुआ पाया गया. एक्ट्रेस पिछले कुछ समय से अपने पति और बच्चों के साथ श्रीकार्याट में किराए पर रह रही थीं. शव को पोस्टमार्टम के लिए तिरुवनंतपुरम मेडिकल कॉलेज भेजा गया. वहीं पुलिस फिलहाल मौत की वजह का पता लगाने में जुटी हुई है. 
रंजुषा इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहती थीं. मौत से कुछ वक्त पहले रंजुषा ने इंस्टाग्राम पर एक फनी रील पोस्ट की थी. अक्सर ही वो अपने को-एक्टर्स के साथ वीडियो बनाती रहती थीं. रंजुषा ने 29 अक्टूबर को भी एक रील शेयर किया था. उसके बाद से लेकर दूसरे दिन सुबह तक में ऐसा क्या हुआ, जिसके बाद एक्ट्रेस ने ये कदम उठाया और फांसी लगा ली. ये बात अभी तक मिस्ट्री बनी हुई है.
साभार आज तक 

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper