नागौर में भीषण सड़क हादसे में पुलिस के 5 जवानों की मौत, पीएम मोदी सभा में लगी थी ड्यूटी

  • Share on :

जयपुर। राजस्थान के नागौर जिले में भीषण सड़क हादसे में पुलिस के 5 जवानों की मौत हो गई है। सभी जवानों की पीएम मोदी सभा के लिए वीआईपी ड्यूटी लग थी।
तेज रफ्तार कार की ट्रक से टक्कर के बाद परखच्चे उड़ गए। चुनावी ड्यूटी में अपनी सेवा देने के लिए जवान जा रहे थे उसी दौरान बीच रास्ते में हादसा हो गया। कणुता गांव के पास हादसा हुआ है। जवानों से भरी पुलिस की गाड़ी और टाटा 407 के बीच भीषण टक्कर हो गई। नागौर से चूरू जिले में प्रवेश के बाद कणुता गांव के पास ये हादसा हुआ है। जिसमें 5 जवानों की मौत जबकि 3 गंभीर रूप से घायल हो गये है। एक ASI, एक हैड कांस्टेबल व 5 सिपाहियों की दर्दनाक मौत हुईय़ घायलों को नागौर रेफर कर दिया गया है। सभी जवान खींवसर थाने के बताये जा रहे है।
नागौर जिले के खींवसर थाने के जवानों के साथ यह हादसा हुआ है। नागौर से चूरू जिले में प्रवेश के बाद यह हादसा हुआ है। उल्लेखनीय है कि आज चूरू जिले के तारानगर में पीएम मोदी की जनसभा है। चुनावी ड्यूटी के तहत पुलिस के जवानों की गाड़ी चूरू जा रही थी। पीएम मोदी आज शेखावाटी के दौरे पर है। करीब साढ़े 10 बजे तारानगर में सभा को संबोधित करेंगे। यहां कुछ दिन पहले राहुल गांधी भी जनसभा को संबोधित कर चुके हैं। तारानगर से नेता प्रतिपक्ष बीजेपी के राजेंद्र सिंह राठौड़ और कांग्रेस के दिग्गज जाट नेता नरेंद्र बुढ़ानिया के बीच मुकाबला है। बता दें कि चुनावी दौर के बीच अधिकतर कर्मचारी चुनावी रण को सफल बनाने में अपनी सेवाएं दे रहे है। इसके तहत सैकड़ों कर्मचारी तैयारियों में लगे हुए हैं। ताकि की किसी भी प्रकार की चूक ना हो। इस कड़ी में आज ये जवान ड्यूटी पर जा रहे थे।नागौर से चूरू जिले में प्रवेश के बाद कणुता गांव के पास ये हादसा हुआ है। सभी जवान नागौर के खींवसर थाने के बताए जा रहे हैं। 
साभार लाइव हिन्दुस्तान

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper