भोपाल से हैदराहबाद जा रही बस मोहि घाट पर पलटी, तीन यात्रियों की मौत, 42 घायल

  • Share on :

छिंदवाड़ा। गुरुवार रात करीब 9:30 बजे भोपाल से हैदराबाद जा रही वर्मा ट्रेवल्स की बस छिंदवाड़ा जिले के पांढुर्णा में मोही घाट पर पलट गई। हादसे में बस के नीचे दबने से तीन यात्रियों की मौत हो गई, जबकि 42 यात्री घायल हो गए। इनमें से 5 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। अधिकांश यात्री भोपाल और उसके आसपास के क्षेत्रों के रहने वाले हैं।
जानकारी के अनुसार, वर्मा ट्रेवल्स की यह बस भोपाल से हैदराबाद जा रही थी। पांढुरना में मोही घाट पर बस अनियंत्रित होकर पलट गई। बस पलटते ही यात्री चीख-पुकार मचाने लगे। हादसे में बस के नीचे दबने से तीन लोगों की मौत हो गई और अन्य 42 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को पांढुरना अस्पताल में भर्ती कराया गया है। टीआई अजय मरकाम ने बताया कि हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई और 42 लोग घायल हुए हैं। सभी घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। घटना की जांच की जा रही है।
बस में सवार अभिजीत कडू और सोहम कडू ने बताया कि बारिश लगातार हो रही थी और बस करीब 110 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से चल रही थी। इस दौरान वह मोही घाट पर बस अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे की सूचना पर पांढुरना से लगभग 4 एंबुलेंस और पुलिस टीम मौके पर पहुंची। घायलों को पांढुरना सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 
साभार अमर उजाला

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper