9वीं कक्षा की छात्रा ने अचानक अपने गले पर धारदार हथियार से किए वार, घटना सीसीटीवी में कैद

  • Share on :

सीधी। सीधी जिले के सेमरिया हायर सेकेंडरी स्कूल के सामने सड़क पर एक चौंकाने वाली घटना हुई। एक 9वीं कक्षा की छात्रा ने अचानक अपने गले पर धारदार हथियार से वार कर दिया। उसने एक-एक कर करीब 9 से 10 बार अपने गले पर वार किया। इसके बाद छात्रा को जिला अस्पताल सीधी ले जाया गया, जहां से उसे संजय गांधी अस्पताल रीवा के लिए रेफर कर दिया गया।
प्रत्यक्षदर्शी कुबेर तोमर ने बताया किछात्रा ने जूता बनाने वाली रापी से खुद के गले पर एक-एक कर कई बार किए। कुछ देर बाद वह वह बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ी। जिसके बाद उसे जिला अस्पताल सीधी ले जाया, जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे रीवा संजय गांधी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अरविंद श्रीवास्तव ने बताया कि यह घटना 16 अगस्त की दोपहर 2 बजे के आसपास की है। घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी में छात्रा खुद पर वार करते हुए दिखाई दे रही है। उसकी साथी छात्राएं उसे रोकने का प्रयास कर रही हैं, लेकिन वह लगातार वार कर रही है। छात्रा को इलाज के लिए संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले की जांच की जा रही है। पूछताछ के बाद ही साफ हो पाएगा कि छात्रा ने ऐसा क्यों किया। 
अमर उजाला

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper