शराबी युवक ने कर दी बुजुर्ग की डंडे से पीट-पीट कर हत्या

  • Share on :

सागर। सागर जिले के जरुआखेड़ा कस्बे में एक शराबी युवक की शराबखोरी ने एक राह चलते बुजुर्ग की जान ले ली। बताया जा रहा है कि बुजुर्ग स्थानीय ठाकुर बाबा मंदिर से अपनी दुकान बंद कर अपने घर पैदल आ रहा था। रास्ते में उसके साथ यह वारदात हो गई। घटना मंगलवार देर शाम की है।
इस संबंध में चौकी प्रभारी विद्यानंद यादव ने बताया कि मामले की जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराने के बाद आरोपी नीरज यादव ग्राम लुहर्रा निवासी पर अपराध धारा- 296,103 (1) BNS के तहत मामला पंजीबद्ध किया गया है। साथ ही आरोपी को भी तत्काल गिरफ्तार कर लिया है।
मृतक के परिजन भरत लोधी के बताए अनुसार, मेरे बड़े पिता दौलत सिंह लोधी ठाकुर बाबा मंदिर से दुकान बंद कर पैदल अपने घर जरुआखेड़ा आ रहे थे। तभी मुहाल झंडापुरा में पहुंचने के बाद सामने से शराब के नशे में हाथ में डंडा लिए नीरज यादव पिता हर प्रसाद निवासी लुहर्रा आ रहा था, जिसने सीधा डंडा उनकी पीठ में मार दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए।
घटना की सूचना मिलते ही उन्हें तत्काल निजी वाहन से इलाज हेतु जिला अस्पताल ले गए। जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया, जिसकी रिपोर्ट नरयावली थाने में दर्ज कराई है। आरोपी शराब के नशे में चिल्ला रहा था कि हम दुर्लभ कश्यप के छोटे भाई हैं, अभी एक को मारा है आगे और मारेंगे।
साभार अमर उजाला

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper