बड़वानी में कार ट्रक में भीषण टक्कर, पति-पत्नी और बेटी की मौत

  • Share on :

बड़वानी। मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले में भीषण कार हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। यह घटना बड़वानी जिले के सेंधवा थाना क्षेत्र में पड़ने वाले आगरा-मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग पर घटी है। कार और ट्रक के बीच भीषण टक्कर होने से पति-पत्नी और बेटी की मौत हो गई है। वहीं परिवार के दो सदस्य घायल हैं। उनका इलाज अस्पताल में चल रहा है।  
सेंधवा ग्रामीण थाना पुलिस के अनुसार जामली स्थित टोल प्लाजा के समीप कार का संतुलन बिगड़ गया था। इस कारण पहले कार जाकर डिवाइडर से टकराई उसके बाद दूसरी तरफ पलटकर पहुंच गई। दूसरी लेन में गाड़ी जाने से सामने से आ रहे कंटेनर से गाड़ी टकरा गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि गाड़ी में सवार परिवार के 3 सदस्यों  की मौत हो गई। वहीं दो बेटों का इलाज अस्पताल में चल रहा है। 
इस दर्दनाक घटना में मरने वाले बड़वानी जिले के वरला क्षेत्र के अंबा खारिया के निवासी थे। दुर्घटना में जान गंवाने वाले शिवाजी बाविस्कर की उम्र 49 वर्ष और उनकी पत्नी नीता बाविस्कर 39 की मौके पर ही मृत्यु हो गई। उनकी पुत्री 15 वर्षीय अनुराधा बाविस्कर की मृत्यु वहां से सात किलोमीटर दूर सेंधवा स्थित सिविल अस्पताल ले जाने के दौरान हो गयी।
साभार लाइव हिन्दुस्तान

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper