रिपोर्ट लिखाने पहुंचे अधेड़ व्यक्ति की मौत, ग्रामीणों ने थाना प्रभारी पर लगाया अभद्रता का आरोप

  • Share on :

जबलपुर। जबलपुर जिले के बरेला थाने में शुक्रवार को रिपोर्ट लिखाने पहुंचे एक अधेड़ व्यक्ति की मौत हो गई। घटना के बाद ग्रामीणों ने थाना प्रभारी पर अभद्रता का आरोप लगाते हुए थाने का घेराव कर दिया। जानकारी मिलते ही वरिष्ठ अधिकारी थाने पहुंचे और आक्रोशित ग्रामीणों को समझाइश देते हुए निष्पक्ष जांच का आश्वासन दिया।
जानकारी के अनुसार, गणेश विसर्जन के दौरान बरेला निवासी शुभम पटेल का 18 सितंबर को कुछ युवकों के साथ विवाद हो गया था। दोनों पक्षों की ओर से थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई गई थी। पुलिस ने शुभम को फोन कर शुक्रवार को थाने बुलाया था। शुभम के साथ उनके 50 वर्षीय पिता बेडीलाल भी थाने पहुंचे थे। शुभम का आरोप है कि थाना प्रभारी प्रमोद साहू ने उनके पिता के साथ अभद्रता की और आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग किया, जिसके कारण वे थाने के अंदर बेहोश होकर गिर पड़े। इसके बाद पुलिसकर्मी उन्हें बरेला अस्पताल लेकर गए, लेकिन हालत गंभीर होने के कारण उन्हें जबलपुर रेफर कर दिया गया। गोरखपुर स्थित भंडारी अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने प्रारंभिक जांच के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया।
इस घटना की जानकारी मिलते ही आक्रोशित ग्रामीणों ने थाने का घेराव करते हुए विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया। ग्रामीणों की मांग थी कि थाना प्रभारी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाए। घटना की जानकारी मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधिकारी दल-बल के साथ बरेला थाने पहुंचे।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रदीप शेंडे ने बताया कि थाना प्रभारी द्वारा अधेड़ व्यक्ति के साथ अभद्रता की बात गलत है। उन्होंने बताया कि अधेड़ व्यक्ति शाम करीब 6 बजे बेंच पर बैठा हुआ था, तभी अचानक बेहोश होकर गिर गया। पुलिसकर्मी तत्काल उन्हें अस्पताल लेकर गए थे। पूरा घटनाक्रम थाने में लगे सीसीटीवी कैमरे में दर्ज है।
साभार अमर उजाला 

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper