विद्या बालन के नाम से फर्जी अकाउंट चला रहा था शख्स, एक्ट्रेस ने कराई FIR

  • Share on :

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन ने एक अनजान शख्स के खिलाफ FIR दर्ज करवाई है। यह शख्स विद्या बालन के नाम का फर्जी इंस्टाग्राम अकाउंट बनाकर लोगों से पैसे मांग रहा था। जानकारी के मुताबिक इस शख्स ने हूबहू विद्या बालन जैसा इंस्टाग्राम अकाउंट तैयार किया और फिर लोगों को मैसेज करके किसी ना किसी बहाने से उनके पैसे मांग रहा था। इस शख्स ने विद्या बालन जैसी ही जीमेल आईडी भी तैयार की थी जिसके जरिए वो इन फर्जी अकाउंट्स को हैंडल कर रहा था।
यह शख्स बॉलीवुड से जुड़े लोगों को मैसेज करके उनसे पैसे ऐंठने की कोशिश कर रहा था। यह इंसान न्यूकमर्स से पैसे लेकर उन्हें फिल्मों में काम और जॉब दिलवाने का दावा करता था। जब एक्ट्रेस को इस बारे में पता चला तो उन्होंने मामले की शिकायत मुंबई पुलिस में की। एक्ट्रेस की शिकायत पर मुंबई के खार पुलिस स्टेशन में धारा 66C के तहत FIR दर्ज कर ली गई है और जांच शुरू कर दी गई है।
विद्या बालन ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा, "हैलो दोस्तों.. पहले फोन नंबर और अब कोई मेरे नाम से इंस्टाग्राम अकाउंट चला रहा है। इस अकाउंट के जरिए वो मेरा नाम लेकर लोगों से संपर्क कर रहा है। मैंने और मेरी टीम ने इस बारे में रिपोर्ट की है। आपको भी रिपोर्ट करके इस अकाउंट को ब्लॉक करना चाहिए। यही हमारे लिए अच्छा होगा। वह मेरे बहुत से दोस्तों और भी बहुत से लोगों को मैसेज कर रहा है। प्लीज उसे एंटरटेन ना करें और उसे ब्लॉक और रिपोर्ट करें।"
साभार लाइव हिन्दुस्तान

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper