50 हजार की शराब ट्रेन से बिहार ले जाने की फिराक में थी महिला, गिरफ्तार

  • Share on :

कटनी। मध्यप्रदेश की शराब को बिहार तक पहुंचाने के लिए ट्रेनों का सहारा लिया जा रहा है। इस बात का खुलासा कटनी जीआरपी टीआई अरुणा वाहने ने करते हुए एक महिला आरोपी को हिरासत में लिया है। पुलिस के मुताबिक, रीवा निवासी 23 वर्षीय आरोपी महिला को कटनी जंक्शन से दो बैग के साथ पकड़ा गया है, जिसकी तलाशी के दौरान उसने 48 नग विदेशी शराब मौजूद मिलने पर उसे हिरासत में लिया और आगे की कार्रवाई के लिए जीआरपी थाने ले जाकर पूछताछ शुरू की गई है।
जानकारी के मुताबिक, दोनों बैग में 24 नग ब्लांडर प्राइड और 24 नग ब्लैक डॉग कंपनी की शराब मौजूद रही, जिसकी अनुमानित कीमत करीब 50 हजार आंकी गई है। कटनी जीआरपी टीआई अरुणा वाहने ने बताया कि वह पुलिस बल के साथ रेलवे क्षेत्र में गश्त लगा रही थी। तभी मुखबिर से सूचना मिली की एक महिला शराब की खेप लेकर कटनी जंक्शन में ट्रेन का इंतजार कर रही है।
स्टॉफ के साथ कटनी जंक्शन के प्लेटफार्म क्रमांक दो पर पहुंचकर मुखबिर के बताए गए हुलिए के अनुरूप एक महिला आरोपी को पकड़ा, जिसके पास एक लाल रंग का ट्राली बैग और एक काले रंग का पिट्ठू बैग मिला। तलाशी के दौरान बड़ी मात्रा में शराब की खेप रखी मिलने पर आबकारी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज करते हुए बिहार ले जा रही शराब से जुड़ी जानकारी पर पूछताछ शुरू कर दी है।
साभार अमर उजाला

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper