एक्टर दीपक तिजोरी के साथ हुई धोखाधड़ी

  • Share on :

बॉलीवुड एक्टर दीपक तिजोरी के साथ धोखाधड़ी हुई है. एक्टर ने मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर विक्रम खाखर पर पैसों की ठगी करने का आरोप लगया है. दीपक का आरोप है कि प्रोड्यूसर ने फिल्म बनाने के लिए उनसे मोटी रकम ली और फिर देने से इनकार कर दिया. दीपक ने विक्रम खाखर के खिलाफ अंबोली पुलिस स्टेशन में धोखाधड़ी करने को लेकर केस भी दर्ज करा दिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 
न्यूज एजेंसी की रिपोर्ट के मुताबिक, मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि एक्टर दीपक तिजोरी ने प्रोड्यूसर विक्रम खाखर पर फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में 17.40 लाख रुपये की धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है. अधिकारी ने बताया कि मंगलवार को अंबोली पुलिस स्टेशन में दीपक तिजोरी ने पैसों की धोखाधड़ी के मामले में प्रोड्यूसर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई.
दीपक तिजोरी ने अपनी शिकायत में कहा है कि विक्रम खाखर ने लंदन में उनकी फिल्म 'टिप्सी' की शूटिंग में मदद करने का वादा किया था, जिसके लिए प्रोड्यूसर ने उनसे 17.40 लाख रुपये लिये थे. 
दीपक तिजोरी ने अपनी शिकायत में ये भी कहा- मैं जब भी फिल्म के स्टेटस के बारे में पूछता था तो प्रोड्यूसर विक्रम खाखर कोविड की वजह से देरी होने का बहाना बना देते थे. वो कहते थे कि यूरोप में फिल्म की शूटिंग रुक गई है. महामारी का असर कम होने के बाद भी वो फिल्म को आगे न बढ़ाने के बहाने बनाते रहे.
साभार आज तक

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper