अदा शर्मा बोली मेरे पुराने घर में भी फर्नीचर नहीं था...

  • Share on :

अदा शर्मा हाल ही में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के घर में शिफ्ट हुई हैं। वह इस घर की तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। अब एक इवेंट के दौरान अदा ने फिर से इस घर के बारे में बात की। उन्होंने बताया कि यह घर खरीदा नहीं बल्कि रेंट पर लिया है। इसमें रहने वाली उनकी दादी भी किराया देती हैं। इसके अलावा घर पर कोई फर्नीचर भी नहीं है।
अदा शर्मा वेस्ट मुंबई के मॉन्ट ब्लॉन्क अपार्टमेंट में रह रही हैं। इस 4 बीएचके घर पहले सुशांत सिंह राजपूत रहते थे। इसी घर में उनका निधन हुआ था, इसके बाद इस घर को किरायेदार मिलने में मुश्किल हो रही थी। अब अदा शर्मा इस घर में शिफ्ट हुईं तो तरह-तरह के चर्चे हैं। कछ लोगों को लग रहा है कि उन्होंने यह खरीद लिया है। एक इवेंट के दौरान अदा से पूछा गया कि उन्होंने वो घर खरीदा है या किराये पर रह रही हैं? इस पर अदा बोलीं, मैंने फ्लैट रेंट पर लिया है। द केरल स्टोरी से आए 378 करोड़ मेरे नहीं हैं।
अदा बोलीं, न सिर्फ मैं बल्कि मेरी दादी भी इस घर का किराया दे रही हैं। उनका कहना है कि वह रहती हैं तो उन्हें भी किराया देना चाहिए। मेरी मां जॉब नहीं करती हैं तो वह नहीं दे रही हैं लेकिन वह हमारे लिए बढ़िया खाना बनाती हैं।
अदा ने बताया कि घर किसी मिस्टर लालवानी का है और वह साउथ अफ्रीका शिफ्ट हो गए हैं। सुशांत सिंह राजपूत भी उस घर में किराये पर रहते थे। विक्रम भट्ट ने अदा के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म अनाउंस की है। इस मौके पर वह भी साथ थे। उन्होंने अदा को टोका और बोले, और इनके घर पर कोई फर्नीचर नहीं है। वह फर्नीचर रखने में भी यकीन नहीं करती हैं। इस पर अदा ने जवाब दिया, मेरे पुराने घर में भी फर्नीचर नहीं था।
विक्रम को वजह नहीं समझ आई तो अदा बोलीं, मुझे खाली जगह पसंद है। मुझे नाचना पसंद है और जब मैं डांस करती हूं तो नहीं चाहती कि रास्ते में कोई चीज पड़े। मुंबई में आप स्पेस के पैसे देते हो, अगर मैं इतने सुंदर घर में रह रही हूं तो फ्री होकर इसमें घूमना चाहती हूं। इसी वजह से यहां फर्नीचर नहीं है।
साभार लाइव हिन्दुस्तान

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper