शाहरुख-अजय संग अक्षय कुमार ने फिर किया पान मसाला ऐड, फूटा फैंस का गुस्सा

  • Share on :

विमल पान मसाला का ऐड करने के लिए अक्षय कुमार, अजय देवगन और शाहरुख खान फिर एक बार साथ आ गए हैं। तीनों बॉलीवुड स्टार्स ने पहले भी इस तंबाकू प्रोडक्ट बनाने वाली कंपनी के लिए विज्ञापन किया था जिसे जमकर ट्रोल किया जा चुका है। जबरदस्त ट्रोलिंग के बाद अक्षय कुमार ने इस पर सफाई भी पेश की थी, हालांकि अब फिर एक बार तीनों स्टार्स विमल पान मसाला का एड करते नजर आए हैं जिसके बाद सोशल मीडिया पर तीनों स्टार्स को घेरा जाना शुरू हो गया है।
इस बार ऐड में शाहरुख खान और अजय देवगन को अक्षय कुमार के घर के बाहर खड़े होकर एक ओपन रूफ कार में उनका इंतजार करते दिखाया गया है। कुछ देर तक दोनों अक्षय को आवाज लगाते हैं और फिर उनके नहीं आने पर शाहरुख खान एक टेनिस बॉल फेंक कर घर के शीशे पर मार देते हैं। इस पर अंदर से सौंदर्या शर्मा बाहर आती हैं और फिर शाहरुख इस हरकत का इल्जाम अजय देवगन के सिर डाल देते हैं। तब अजय देवगन पान मसाला का पाउच खोलकर खाने लगते हैं और केसर की महक घर के भीतर तक जाती है।
फिर अक्षय कुमार घर से बाहर आते हैं और तीनों दोस्त एक साथ हो जाते हैं। इस वीडियो पर रिएक्ट करते हुए एक शख्स ने लिखा, "अक्षय कुमार को फिर एक बार लोगों से सुनना पड़ेगा। उसने कहा था कि दोबारा कभी तंबाकू प्रोडक्ट के एड नहीं करेगा।" दूसरे ने लिखा, "अक्की ने कहा था कि वह दोबारा पान मसाला के एड नहीं करेगा क्योंकि उसके फैंस खुश नहीं हैं। तो फिर दोबारा इसने यही एड क्यों किया है?"
साभार लाइव हिन्दुस्तान

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper