एलन कैरियर इंस्टीट्यूट ने सहजयोग ध्यान की महिमा को स्वीकारा

  • Share on :

भारत के सबसे बड़े कोचिंग संस्थान, एलन कैरियर इंस्टीट्यूट ने हाल ही में अपने विद्यार्थियों और कर्मचारियों के लिए एक विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया, जिसमें सहज आत्मसाक्षात्कार कराया गया। इस कार्यक्रम में हजारों की संख्या में उपस्थित विद्यार्थियों, शिक्षकों और कर्मचारियों ने सहजयोग की जानकारी प्राप्त की और आत्मसाक्षात्कार की अनुभूति का अनुभव किया।
कार्यक्रम के दौरान सभी ने परम शांति और तीव्र चैतन्य लहरियों को अनुभव किया। उनकी अनुभूतियों को सुनने के पश्चात, एलन के मैनेजमेंट ने सहज ध्यान की महिमा को स्वीकारते हुए एक प्रशस्ति पत्र जारी किया, जो सहज परिवार को प्रदान किया गया। यह पत्र सहजयोग के महत्व और उसके प्रभाव को मान्यता देता है।

विशेष सूचना :
एलन कैरियर इंस्टीट्यूट की ब्रांच आज लगभग देश के प्रत्येक बड़े शहर में मौजूद हैं, और प्रत्येक ब्रांच में हजारों विद्यार्थी पढ़ते हैं। आप इस प्रशस्ति पत्र की प्रति दिखाकर अपने शहर में स्थित एलन ब्रांच से कार्यक्रम की अनुमति प्राप्त कर सकते हैं। इससे देश की आने वाली पीढ़ी को इसी उम्र में आत्मसाक्षात्कार का लाभ प्राप्त होगा और उनका भविष्य सुखमय बनेगा।

निवेदन :
सभी से निवेदन है कि इस अति महत्वपूर्ण सूचना को आगे सभी के साथ साझा करें, जिससे यह प्रशस्ति पत्र देश के सभी बड़े शहरों तक पहुंच सके और यह दैवीय कार्य संपादित हो पाए।

जय श्री माताजी
रणजीत टाइम्स

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper