'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के एक और एक्टर ने शो से कहा अलविदा?

  • Share on :

 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो बीते कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। इस शो ने टीआरपी में भी अपनी अच्छी खासी पकड़ बना रखी है। लेकिन बीते काफी वक्त से असित मोदी का ये शो मनोरंजन के साथ कई विवादों में भी घिरता नजर आ रहा है। अब तक इस शो को कई मेन लीड कैरेक्टर ने अलविदा कह दिया है। ऐसे में अब इस शो को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आ रही है। इस शो के एक और कैरेक्टर ने शो को छोड़ दिया है। इसका नाम सुनकर आपको भी जोर का झटका लगने वाला है।
टेलीटाइम्स की इंस्टाग्राम पोस्ट के मुताबिक, 'असित मोदी के शो ' तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की नई सोनू यानी पलक सिंधवानी ने शो को अचानक ही छोड़ दिया है। पलक के इस फैसले के पीछे की वजह का अभी तक पता नहीं चला है। वहीं, मेकर्स की तरफ से और खुद पलक की तरफ से शो को छोड़ने वाली बात की आधिकारिक पुष्टि अभी तक नहीं की गई। लेकिन अगर ये खबर सच होती है तो शो को एक और बड़ा झटका लगेगा। पलक को शो में सोनू के किरदार में दर्शक काफी पसंद करते हैं। ऐसे में सोनू के बिना टप्पू सेना काफी अधूरी नजर आएगी।
'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के प्रोड्यूसर असित मोदी के सितारे इस वक्त गर्दिश में चल रहे हैं। हाल ही में वो जेनिफर मिस्त्री से केस हारे हैं और पलक के शो छोड़ने की खबर सामने आ रही है। बता दें कि 2019 में सोनू यानी निधि भानुशाली के जाने के बाद पलक सिंधवानी ने उनकी जगह ली थी। शो में उन्हें सोनू के तौर पर खूब पसंद भी किया जा रहा था। दयाबेन यानी दिशा वकानी के बाद अब तक कई लोग शो को छोड़ चुके हैं। इसमें शैलेश लोढ़ा से लेकर राज अनादकट तक का नाम शामिल है।
साभार लाइव हिन्दुस्तान

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper