दिल्ली कांग्रेस को एक और बड़ा झटका : दो पूर्व विधायकों ने भी दिया इस्तीफा

  • Share on :

नई दिल्ली। दिल्ली कांग्रेस को एक और बड़ा झटका लगा है। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अरविंदर सिंह लवली के बाद कांग्रेस के दो पूर्व विधायकों भी इस्तीफा दे दिया है। इस्तीफा में उदित राज के बयान और आप-कांग्रेस गठबंधन को लेकर नाराजगी जाहिर की गई है।
कांग्रेस के पूर्व विधायक नीरज बसोया और नसीब सिंह ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने अपने पत्र में लिखा है कि आप के साथ हमारा गठबंधन जारी रहना बेहद अपमानजनक है, क्योंकि पिछले सात वर्षों में आप कई घोटालों में शामिल रही है।
आप के शीर्ष तीन नेता अरविंद केजरीवाल, सत्येंद्र जैन और मनीष सिसोदिया पहले से ही जेल में हैं। आप पर दिल्ली में शराब घोटाला और दिल्ली जल बोर्ड घोटाला जैसे कई मुद्दों पर गंभीर भ्रष्टाचार के आरोप लगे हैं।
कांग्रेस के पूर्व विधायक नसीब सिंह ने पत्र में लिखा कि आज आपने देवेंद्र यादव को डीपीसीसी प्रमुख नियुक्त किया है। उन्होंने एआईसीसी (पंजाब प्रभारी) के रूप में पंजाब में अरविंद केजरीवाल के झूठे एजेंडे पर हमला करने के लिए एक अभियान चलाया है। आज दिल्ली में उन्हें आप और उसके प्रमुख अरविंद केजरीवाल की प्रशंसा और समर्थन करने का काम सौंपा जाएगा। पार्टी में हाल ही में हुए घटनाक्रम से बेहद दुखी और अपमानित होकर मैं पार्टी से इस्तीफा देता हूं। 
साभार अमर उजाला

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper