एयरपोर्ट पर दीपिका ने कैमरा देखकर मुंह बनाया, फिर मारा धक्का...

  • Share on :

दीपिका पादुकोण इन दिनों अपना प्रेग्नेंसी पीरियड एंजॉय कर रही हैं। कुछ दिनों पहले ही दोनों की वेकेशन से फोटोज वायरल हुई थीं जिन्हें शेयर करते हुए कहा जा रहा था कि दीपिका, रणवीर सिंह के साथ बेबीमून एंजॉय कर रही हैं। अब बुधवार को दीपिका और रणवीर को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान दीपिका ने कैमरे को देखकर कुछ ऐसा किया जिसके बाद फैंस के मन में कई सवाल खड़े हो रहे हैं।
दरअसल, गाड़ी से उतरने के बाद जब दीपिका एयरपोर्ट की तरफ जाती दिखती हैं तो कैमरा देखकर वह पहले मुंह बनाती हैं और फिर कैमरे को मारकर चली जाती है। अब वीडियो पर लोगों के मिक्स रिएक्शन आ रहे हैं। कोई कमेंट कर रहा है कि दीपिका को उन्हें ऐसे कैप्चर करना पसंद नहीं आया। किसी ने कहा कि दीपिका शायद अच्छे मूड में नहीं हैं तो किसी ने लिखा कि दीपिका ने यह जानबूझकर किया है मस्ती करने के लिए।
बता दें कि हाल ही में रणवीर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दीपिका के साथ अपनी शादी की फोटोज हटा दी हैं। बस फिर क्या था इसके बाद से खबर आने लगी कि दोनों के बीच दिक्कत चल रही है। हालांकि हिन्दुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक दोनों के बीच सब ठीक है। रणवीर ने ना सिर्फ शादी की फोटोज बल्कि साल 2023 से पहले की सभी फोटोज हटा दी हैं प्रोफाइल से।
रिपोर्ट में यह भी बताया गया कि रणवीर और दीपिका अपने पहले बेबी के लिए काफी एक्साइटेड हैं। दोनों इस जर्नी के हर मोमेंट को साथ में एंजॉय कर रहे हैं और बेबी का इंतजार कर रहे हैं।
साभार लाइव हिन्दुस्तान

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper