विक्की कौशल को 'बैड न्यूज' देगी बड़ी गुड न्यूज

  • Share on :

विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी का एक्टिंग टैलेंट किसी से छुपा नहीं है. दोनों ने अपने पिछले प्रोजेक्ट्स से दमदार एक्टिंग का हुनर खूब दिखाया है. मगर अब जो चमक रहा है, वो है विक्की और तृप्ति का 'स्टार' फैक्टर. 
इन दोनों की फिल्म 'बैड न्यूज' का ट्रेलर 20 दिन पहले आया था, और तबसे विक्की और तृप्ति सिर्फ एक्टर्स ही नहीं, बॉलीवुड फैन्स के लिए एक वाईब बन चुके हैं. इंडस्ट्री के टॉप प्रोड्यूसर करण जौहर का मार्केटिंग ब्रेन एक बार फिर असर दिखा रहा है और 'बैड न्यूज' से एक के बाद एक सामने आए प्रमोशनल मैटेरियल ने जमकर रंग दिखाया है. 
रिलीज के 20 दिन पहले ट्रेलर रिलीज, फिर 'तौबा तौबा' जैसा छा जाने वाला गाना और इसके बाद स्क्रीन पर आग लगाने वाली केमिस्ट्री लेकर आया गाना 'जानम'. 'बैड न्यूज' को लेकर जनता में माहौल पूरा बना हुआ है और एडवांस बुकिंग के आंकड़े इशारा कर रहे हैं कि विक्की के खाते में 'उरी' के बाद अगली बड़ी हिट का योग बन रहा है. 
सैकनिल्क ने अनुसार, गुरुवार का दिन खत्म होने तक 'बैड न्यूज' के लिए एडवांस बुकिंग में ओवरऑल, करीब 94 हजार टिकट एडवांस में बुक हो चुके हैं. इस बुकिंग से फिल्म ने 2.67 करोड़ रुपये के करीब एडवांस ग्रॉस कलेक्शन जुटा लिया है. 
साभार आज तक

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper