बीडी शर्मा ने कांग्रेस पर बोला जमकर हमला, कहा- पहले चुनावी रामभक्त बने और अब यह बाबर भक्त बनकर सामने आए

  • Share on :

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा ने आज कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने शनिवार को प्रदेश मीडिया सेंटर में पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि सोनिया भक्त पहले चुनावी रामभक्त बने और अब यह बाबर भक्त बनकर सामने आए हैं। इनकी बाबर भक्ति साफ दिखाई दे रही है। शर्मा ने कहा कि कांग्रेस मीडिया विभाग के अध्यक्ष कहते हैं बाबरी मस्जिद की शहीदी हुई है। ये सोनिया भक्त पहले चुनावी रामभक्त बनते हैं और अब इनकी बाबर भक्ति सामने आई है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का मूल चरित्र विधानसभा चुनाव में उजागर हुआ है। ये राममंदिर के खिलाफ, हिंदुत्व के खिलाफ और सनातन के खिलाफ हैं। 
शर्मा ने कहा कि राममंदिर के होर्डिंग लगने पर कांग्रेस को आपत्ति हो रही है। वो चुनाव आयोग में जाकर इन्हें हटाने की मांग कर रही है। यह कांग्रेस का मूल चरित्र है कि कांग्रेस ने किस प्रकार से राम मंदिर पर आक्रमण करने का काम किया है। होर्डिंग लगने पर आपको क्या तकलीफ है। मैं कहता हूं आप भी लगाइए। इनके नेता है कहते राम मंदिर सबका है तो हां राम मंदिर सबका है। तो राम मंदिर के होर्डिंग लगने पर श्रीमान बंटाधार और करप्शन नाथ आपको तकलीफ क्यों है। आपको दर्द क्यों है, पीड़ा क्यों है। क्योंकि कांग्रेस को पीड़ा है राम मंदिर निर्माण से। कांग्रेस का चरित्र मुंह में राम बगल में बका है। इन्हें तो बाबर ही दिखाई देता है। शर्मा ने कहा कि मैं प्रियंका गांधी से पूछना चाहता हूं कि आखिर कांग्रेस को राम मंदिर को होर्डिंग लगाए जाने पर दर्द क्यों है। 
इतना ही नहीं वीडी शर्मा ने बताया कि रविवार 29 अक्टूबर को प्रदेश के सभी बूथों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम को सुना जाएगा। 63523 बूथों पर 41 लाख से अधिक कार्यकर्ता प्रधानमंत्री के इस कार्यक्रम को चुनेंगे। इस कार्यक्रम में वरिष्ठ और विशिष्ट जन भी मौजूद रहेंगे। इसके साथ भाजपा का प्रत्येक कार्यकर्ता प्रधानमंत्री के पत्र को घर घर तक पहुंचाने का काम करेगा।
साभार अमर उजाला

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper