बिग बॉस 11 फेम कंटेस्टेंट ने दोस्त पर लगाया रेप का इल्जाम, दर्ज करवाई FIR

  • Share on :

बिग बॉस 11 में नजर आईं फीमेल कंटेस्टेंट ने अपने दोस्त पर बड़ा आरोप लगाया है. एक्ट्रेस और मॉडल के रूप में इंडस्ट्री में एक्टिव पीड़िता का कहना है कि उनके दोस्त ने उन्हें अपने फ्लैट पर बुलाकर उनका बलात्कार किया है. पुलिस के मुताबिक, पीड़िता ने साउथ दिल्ली के पुलिस स्टेशन में दोस्त के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है. इसके आधार पर पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है और मामले की जांच में लग गई है.
बिग बॉस के सीजन 11 में इस कंटेस्टेंट ने खूब लाइमलाइट बटोरी थी. उन्हें घर में अपने झगड़ों और होस्ट सलमान खान संग मस्तीभरी बातों के लिए जाना जाता था. शो से पहले भी कई बार इस कंटेस्टेंट का नाम विवादों में रहा था. हालांकि शो के बाद उन्हें खास फेम नहीं मिला. अब वो एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं.
टीवी शो बिग बॉस की बात करें तो रविवार, 27 जनवरी को इसके सीजन 17 का फिनाले हुआ है. ऐसे में हर तरफ शो के चर्चे हो रहे हैं. बिग बॉस 17 में टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे, उनके पति विक्की जैन, प्रियंका चोपड़ा की कजिन मनारा चोपड़ा, ईशा मालविया, अभिषेक कुमार, कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी और यूट्यूबर अरुण महाशेट्टी ने हिस्सा लिया था.
शो में सभी ने अपने हिसाब से खेल खेला. हालांकि टॉप 5 में मुनव्वर, अंकिता, अभिषेक, मनारा और अरुण पहुंचे थे. शो के विजेता कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी बने. उनके जीतने के बाद से सोशल मीडिया पर कॉमेडियन के फैंस जश्न मना रहे हैं. मुनव्वर का वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें मुंबई के डोंगरी में अपनी बिग बॉस 17 की ट्रॉफी हाथ में लिये खड़े देखा जा सकता है. उनके आसपास हजारों फैंस की भीड़ है.
साभार आज तक

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper