भाजपा नेता की फिसली जुबान, कांग्रेस की महिला नेता पर बोला हमला, नींद नहीं आ रही तो एक्स्ट्रा पैग लगा लेना

  • Share on :

बेंगलुरु। लोकसभा चुनाव 2024 शुरू होने में गिनती के दिन बचे हैं। चुनाव प्रचार में लगे दिग्गज नेता जनता से लोकलुभावन वादों के साथ अपने प्रतिद्वंद्वी पर हमले करने से नहीं चूक रहे लेकिन, इस कार्य में कई बार उनकी जुबान भी फिसल जा रही है। कर्नाटक में भी यही देखने मिला। यहां भाजपा नेता संजय पाटिल ने कांग्रेस नेता और राज्य की महिला एवं बाल विकास मंत्री लक्ष्मी हेब्बालकर को शराब पीने की सलाह दे डाली। उन्होंने कथित तौर पर कहा कि रात में अच्छी नींद के लिए "एक एक्स्ट्रा पैग" जरूर लगाएं। उनके बयान ने नया विवाद खड़ा कर दिया है। जवाब में कांग्रेस पार्टी ने भाजपा की कौरवों और रावण से तुलना कर डाली।
मामला यूं है कि कर्नाटक की महिला एवं बाल विकास मंत्री लक्ष्मी हेब्बालकर पर कटाक्ष करते हुए पूर्व भाजपा विधायक संजय पाटिल ने कहा कि कर्नाटक में भाजपा के उदय से हेब्बालकर को बहुत चिंता हो रही होगी, शायद उन्हें रात में नींद भी नहीं आती होगी। इसलिए मेरी सलाह है कि वह "रात में अच्छी नींद पाने के लिए नींद की गोली या एक एक्स्ट्रा पैग" लें।
पाटिल ने शनिवार को बेलगावी में एक सभा को संबोधित करते हुए कहा, "मैंने कर्नाटक में आठ अलग-अलग क्षेत्रों में प्रभारी के रूप में काम किया है। बेलगावी में, बड़ी संख्या में महिलाएं भाजपा के समर्थन में सामने आ रही हैं। यही कारण है कि मैं चाहता हूं कि मेरी बड़ी बहन (लक्ष्मी हेब्बालकर) नींद की गोली ले लें। या अच्छी रात की नींद पाने के लिए एक अतिरिक्त पेग लें।"
कर्नाटक कांग्रेस ने भाजपा पर निशाना साधा और कहा कि संजय पाटिल ने लक्ष्मी हेब्बालकर पर अपनी टिप्पणी के माध्यम से पूरे महिला समुदाय को "निशाना बनाया और अपमानित" किया है।  कर्नाटक कांग्रेस की तरफ से बयान दिया गया, "जो कोई भी महिलाओं को नीची दृष्टि से देखता है, इसका मतलब है कि उनका पतन शुरू हो गया है। भाजपा और जेडीएस पार्टियों का पतन शुरू हो गया है, इसलिए उनका महिला विरोधी रवैया बढ़ रहा है। कौरवों और रावण की तरह, भाजपा और जेडीएस का भी निश्चित रूप से विनाश होगा।" 
साभार लाइव हिन्दुस्तान

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper