दिल्ली में भाजपा कार्यकर्ता की हत्या, बंद दुकान से मिला शव

  • Share on :

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली के नरेला में बीजेपी की महिला कार्यकर्ता का शव मिला है. ये युवती बीते चार दिनों से गायब थी जिसकी रिपोर्ट थाने में दर्ज करवाई गई थी. जानकारी के मुताबिक, युवती की हत्या उसके प्रेमी ने की थी जिसने बाद में उसने भी सुसाइड कर लिया था.
28 साल की वर्षा पंवार नाम की ये युवती जिस निजी स्कूल में काम करती थी उसी की बंद दुकान में उसका शव मिला है. फिलहाल नरेला पुलिस जांच में जुट गई है. फॉरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया गया है.
जानकारी के मुताबिक, नरेला में स्वतंत्र नगर से बांकनेर जाने वाले रास्ते पर यह निजी स्कूल बना हुआ है. इसी प्राइवेट स्कूल में वर्षा पंवार नौकरी करती थी. वह 24 फरवरी से वर्षा लापता थी.
वर्षा के पिता ने उसकी गुमशुदगी भी दर्ज कराई हुई थी. इसी स्कूल के अंदर एक स्टेशनरी की दुकान भी है जो पिछले 4 दिन से बंद थी. इसपर बाहर से ताला लगा हुआ था.
लड़की के पिता को उसी दुकान पर शक हुआ और बुधवार दोपहर के वक्त दुकान का ताला तोड़ा गया तो अंदर युवती का शव मिला जिसके गले पर निशान थे. इससे अंदेशा है कि गला दबाकर हत्या को अंजाम दिया गया है.
मृतक युवती भाजपा की एक्टिव कार्यकर्ता थी जिसके भाजपा के नेताओं के साथ फोटो भी देखे जा सकते हैं. फिलहाल पुलिस ने मृतक युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर जांच शुरू कर दी है. 
साभार आज तक 

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper