बॉबी देओल ने बर्थडे पर  'कंगुवा' से रिलीज किया अपना खतरनाक पोस्टर

  • Share on :

बॉबी देओल का आज बर्थडे है और इस खास मौके पर फैंस को एक बड़ा सरप्राइज गिफ्ट मिला है। बॉबी आगे फिल्म कंगुवा में नजर आने वाले हैं जिसका पोस्टर बॉबी के बर्थडे के मौके पर रिलीज किया गया है। फिल्म में बॉबी,उदिरन का किरदार निभाने वाले हैं जो काफी खतरनाक दिख रहा है। बॉबी का यह पोस्टर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।
पोस्टर में आप देखेंगे कि बॉबी अपने किरदार उदिरन के रूप में नजर आ रहे हैं और उनके आस-पास कई महिलाएं हैं। बॉबी के बड़े बाल, हथियार और उनकी बाईं आंख, पूरा लुक काफी डरावना दिख रहा है। बॉबी ने खुद इस पोस्टर को शेयर किया है। वहीं फिल्म के लीड एक्टर और स्टार सूर्या ने बॉबी का पोस्टर शेयर कर लिखा, 'हैप्पी बर्थडे बॉबी देओल भाई। थैंक्यू इतनी अच्छई दोस्ती के लिए। आपका कंगुवा में शक्तिशाली उदिरन का ट्रांसफॉर्मेशन देखकर मजा आ गया।'
बता दें कि फिल्म को शिवा डायरेक्ट कर रहे हैं और इसमें सूर्या लीड रोल में हैं। फिल्म में सूर्या और बॉबी के अलावा दिशा पाटनी भी हैं। वहीं फिल्म का म्यूजिक देवी श्री प्रशाद कम्पोज कर रहे हैं।
रिपोर्ट्स के मुताबिक कंगुवा 38 भाषा में रिलीज होगी। फिल्म 2डी और 3डी वर्जन में रिलीज होगी। मेकर्स यह भी प्लान कर रहे हैं कि फिल्म को आईमैक्स स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाए। वहीं फिल्म के प्रोड्यूसर का मानना है कि कंगुवा तमिल फिल्म इंडस्ट्री की बड़ी रिलीज फइल्म होगी। फिल्म की शूटिंग उन लोकेशन में हुई है जहां अब तक किसी और तमिल फिल्म की शूटिंग नहीं हुई है।
बता दें कि इस फिल्म के जरिए बॉबी का तमिल फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू भी हो रहा है। इससे पहले तक बॉबी सिर्फ हिंदी फिल्मों में काम कर चुके हैं। ऐसा भी कहा जा रहा है कि इसके बाद बॉबी तेलुगु फिल्म में भी काम करेंगे।
साभार लाइव हिन्दुस्तान

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper