बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल ने पति भरत तख्तानी से अलग होने का किया ऐलान

  • Share on :

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल ने पति भरत तख्तानी से अलग होने का ऐलान कर दिया है. काफी वक्त से रिपोर्ट्स आ रही थीं कि कपल अलग हो गया है. सोशल मीडिया यूजर्स ने भी ध्यान दिया था कि लंबे समय से ईशा और भरत किसी भी पार्टी या इवेंट में साथ नजर नहीं आए हैं. अब अफवाहों को कन्फर्म करते हुए कपल ने ऐलान कर दिया है कि वो अलग हो गए हैं. ये सब दोनों की आपसी सहमति से हुआ है.
कपल ने अलग होने को लेकर जॉइंट स्टेटमेंट में कहा, 'हमने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला कर लिया है. हमारे इस फैसले में हमने अपने दोनों बच्चों के भले के बारे में सोचा है. वो दोनों हमारे लिए हमेशा प्राथमिकता रहेंगे. हम सभी से हमारी प्राइवेसी का ध्यान रखने की दरख्वास्त करते हैं.' 
जनवरी 2024 में ईशा और भरत के तलाक के चर्चे हुए थे. बॉलीवुड के गलियारों में ईशा देओल और भरत तख्तानी के टूटते रिश्ते को लेकर खूब गॉसिप हो रही थी. इसकी शुरुआत रेडिट के एक वायरल पोस्ट की वजह से हुई थी. पोस्ट में कहा गया था कि कपल के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. इसके बाद यूजर्स ने इस बात बात पर गौर किया कि साल 2023 से शुरू हुए फेस्टिव सीजन में ईशा देओल को सिर्फ अपनी मां हेमा मालिनी के साथ देखा गया था. यहां तक कि आमिर खान की बेटी आयरा खान के रिसेप्शन में भी ईशा मां हेमा के साथ पहुंची थीं.
साभार आज तक 

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper