अक्षय की 'सरफिरा' की बुकिंग धीमी

  • Share on :

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार की नई फिल्म 'सरफिरा' शुक्रवार को थिएटर्स में रिलीज हो रही है. और नई रिलीज के साथ अक्षय, उनके फैन्स और 'सरफिरा' के मेकर्स का दिल बहुत तेज धड़क रहा होगा. वजह है, पिछले 3 साल में अक्षय का रिकॉर्ड. 'सरफिरा' के ट्रेलर को रिस्पॉन्स तो बहुत सॉलिड मिला और ये इस साल यूट्यूब पर, साल का सबसे ज्यादा देखा गया ट्रेलर बन गया. फिल्म के गाने भी अच्छे चल रहे हैं और खासकर 'खुदाया' को काफी पसंद किया जा रहा है. 
लेकिन जमीन पर अभी दर्शकों को इस फिल्म में कुछ खास दिलचस्पी नजर नहीं आ रही. 'सरफिरा' की एडवांस बुकिंग हाल ही में शुरू हुई थी, और बुकिंग से मिल रहा रिस्पॉन्स अक्षय और फिल्म के मेकर्स के लिए कोई गुड न्यूज लाता नहीं नजर आ रहा.
ट्रेड रिपोर्ट्स की मानें तो, गुरुवार शाम तक नेशनल चेन्स में 'सरफिरा' के करीब 4000 टिकट ही एडवांस में बुक हुए थे. फिल्म के लिए नेशनल चेन्स में एडवांस बुकिंग का आंकड़ा, 6000-7000 तक होने का अनुमान है. 
'सरफिरा' की एडवांस बुकिंग का आंकड़ा, लॉकडाउन के बाद बड़ी फिल्मों के लिए हुई सबसे ठंडी बुकिंग्स में से एक है. लॉकडाउन के बाद अक्षय के खाते में 7 फ्लॉप फिल्में दर्ज हो चुकी हैं. 'सरफिरा' के लिए नेशनल चेन्स में एडवांस बुकिंग का आंकड़ा, अक्षय की ही कई फ्लॉप फिल्मों से भी कम है.
साभार आज तक

 

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper