बीआरएस विधायक लस्या नंदिता की सड़क हादसे में मौत

  • Share on :

सिकंदराबाद. सिकंदराबाद कैंट से बीआरएस विधायक लस्या नंदिता का सड़क हादसे में निधन हो गया. विधायक अपनी कार से यात्रा कर रहीं थीं. संगारेड्डी के अमीनपुर मंडल इलाके में सुल्तानपुर आउटर रिंग रोड (ORR) पर उनकी कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई. इस सड़क हादसे में विधायक लस्या नंदिता को गंभीर चोटें लगीं और इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. इस दुर्घटना में  उनका कार ड्राइवर भी गंभीर रूप से घायल है और अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है.
लस्या नंदिता के असामयिक निधन पर बीआरएस प्रमुख केसीआर ने शोक व्यक्त किया है. उन्होंने कहा, एक युवा विधायक के रूप में अपने कामों के लिए पहचानी जाने वाली लस्या नंदिता की सड़क हादसे में मौत से दुखी हूं. इस दुख की घड़ी में मेरी संवेदना उनके परिवार के साथ है.
तेलंगाना के मुख्यमंत्री रेवंती रेड्डी ने युवा विधायक की मौत पर दुख जताते हुए सोशल मीडिया पर लिखा, कैंट विधायक लस्या नंदिता की असामयिक मौत से मुझे गहरा सदमा लगा है. नंदिता के पिता जी. सयन्ना के साथ मेरे करीब रिश्ते थे. पिछले साल इसी महीने में उनका निधन हो गया था... ये बेहद दुखद है कि उसी महीने में नंदिता की भी अचानक मौत हो गई. मैं उनके परिवार के प्रति संवेदनाएं व्यक्त करता हूं...मैं भगवान से उनकी आत्मा को शांति देने की प्रार्थना करता हूं.
साभार आज तक 

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper