शाजापुर में बस पुलिया से नीचे गिरी, दो यात्रियों की मौत, 21 हुए घायल

  • Share on :

शाजापुर। आगरा-मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग पर पचोर से 5 किलोमीटर दूर एक यात्री बस पुलिया से निचे जा गिरी, जिससे उसमें सवार 21 यात्रियों को घायल अवस्था में जिला अस्पताल शाजापुर लाया गया। जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर रूप से घायल 10 यात्रियों को इंदौर रेफर किया गया। बताया जा रहा है, इसमें 55 से ज्यादा यात्री सवार थे, जिसमें से दो यात्रियों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है। बस में सवार सभी यात्री घायल हुए हैं, बाकी यात्रियों को मामूली चोंट आई है।
बता दें कि बालाजी ट्रेवल्स की यात्री बस इंदौर से ईसागढ़ जा रही थी। इसी दौरान बस सतगुरु ढाबे पर रूकी और यहां से चाय नाश्ता के बाद रवाना हुई और थोड़ी दूरी पर ही स्थित एक पुलिया से निचे जा गिरी। बस में से सभी यात्रियों को निकालकर पहले पचोर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर ले जाया गया, उसके बाद 21 गंभीर रूप से घायल यात्रियों को शाजापुर रेफर किया गया। 
जिला अस्पताल में पदस्थ आरएमओ डॉ सचिन नायक ने बताया पचोर में एक यात्री बस पलटने के बाद 21 यात्रियों को घायल अवस्था में उपचार के लिए यहां लाया गया, जिसमें से 10 गंभीर रूप से घायल यात्रियों को इंदौर रेफर किया गया है। बस में सवार महिला यात्री हीरा प्रजापति ने बताया बस चालक बार-बार मोबाइल देख रहा था। देवास मक्सी के बीच में भी बस को एक होटल पर एक घंटे के लिए रोका गया। चालक ने शराब पी रखी थी।
साभार अमर उजाला

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper