छिंदवाड़ा सीट हमारे लिए चैलेंज थी : नगरीय प्रशासन मंत्री विजयवर्गीय

  • Share on :

इंदौर। मध्य प्रदेश के नगरीय प्रशासन मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि मध्य प्रदेश की सभी 29 सीटों पर मिली जीत ने बता दिया कि प्रदेशवासी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से प्रेम करतेे है और उन्हें केंद्र सरकार पर पूरा भरोसा है।
केंद्रीय मंत्री अमित शाह की रणनीति और मुख्यमंत्री अमित शाह की मेहनत के कारण हमने प्रदेश में क्लीन स्वीप किया है। छिंदवाड़ा का सीट को लेकर उन्होंने कहा कि इस सीट की जिम्मेदारी मुझे दी गई थी। छिंदवाड़ा सीट हमारे लिए चुनौती थी, लेकिन हमारी मेहनत रंग लाई।
आम चुनाव में पहली बार यह सीट भाजपा जीती है। एडीए गठबंधन को 400 सीट नहीं मिलने के सवाल पर विजयवर्गीय ने कहा कि कांग्रेस ने इस बारे में दुष्प्रचार किया। वह जनता के बीच यह बात फैला रही थी कि यदि 400 सीटें मिल गई तो भाजपा सरकार संविधान बदल देगी। हम सही तरीके से अपनी बात नहीं रख पाए।
लालवानी बोले- कांग्रेस के दुष्प्रचार के कारण नोटा को ज्यादा वोट
दूसरी बार इंदौर लोकसभा सीट से चुनाव जीते शंकर लालवानी ने कहा कि उनकी जीत भाजपा कार्यकर्ता की मेहनत और केंद्र सरकार के प्रति वोटरों के विश्वास के कारण हासिल हुई है। नोटा का इंदौर में रिकार्ड बनने के सवाल पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने चुनाव में दुष्प्रचार किया। इस कारण नोटा को ज्यादा वोट मिले।
आने वाले पांच सालों की प्राथमिकता से जुड़े सवाल पर उन्होंने कहा कि रेल, सड़क व अन्य इंट्रास्ट्रक्चर से जुड़े कामों को जमीन पर लाया जाएगा। आने वाले पांच सालों में इंदौर का तेजी से विकास होगा।
साभार अमर उजाला

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper