इंदौर में कांग्रेस का प्रदर्शन, सिमरोल ब्लॉक अध्यक्ष अशोक सैनी हजारों कार्यकर्ताओं को लेकर पहुंचे

  • Share on :

इंदौर में नगर निगम में हुए 100 करोड़ के घोटाले के खिलाफ कांग्रेस ने मंगलवार को मुख्यालय पर हल्ला बोला। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी के साथ कार्यकर्ता संभाायुक्त कार्यालय पर जाने के लिए सड़क पर निकले और बेरिकेड लांघने लगे तो पुलिस बल ने कार्यकर्ताअेां को रोकना शुरू कर दिया।
कुछ कार्यकर्ता जब बेरिकेड पर चढ़ने लगे तो पुलिस ने वाटर कैनन का प्रयोग कर पानी की तेज बौछार मार कर प्रदर्शनाकारियों को तितर-बितर कर दिया। इस दौरान एक कवरेज कर रहे एक मीडियाकर्मी का बेरिकेड पर गिरने से सिर फट गया और दो कार्यकर्ता भी घायल हुए। पुलिसकर्मियों ने इस दौरान लाठियांं भी भांजी। बाद में पटवारी, अरुण यादव, कुलदीप इंदौरा ने एडीएम रोशन राय को ज्ञापन सौंपा।


पटवारी ने कहा कि भाजपा में अंदरुनी लोटस-2 की तैयारी चल रही है
मंच से संबोधित करते हुए कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष जीतू पटवारी ने कहा कि प्रदेश के मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने लोकसभा चुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार को हाईजेक कर इंदौर में लोकतंत्र की हत्या की। उन्होंनेे इंदौर का राजनीतिक प्रदूषण बिगाड़ा।
गांधी भवन में वे पौधारोपण के रिकार्ड का आमत्रंण देने आए थेे, लेकिन विजयवर्गीय को इंदौर का पर्यावरण नहीं सुधारना था, बल्कि गृह मंत्री अमित शाह के सामने यह बताना था कि वे मुख्यमंत्री पद के दावेदार है। दरअसल भाजपा में अंदरुनी तौर पर आपरेशन लोटस की तैयारी चल रही है। इंदौर मेें 12 लाख पौधे लगाने का दावा किया जा रहा है,जबकि पौधे लगाने के नाम पर बागड़ लगाई गई है।
पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि विजयवर्गीय जब भी पावर में आते है तो निगम में घोटाले शुरू हो जाते है। पेंशन, सुगनीदेवी लीज घोटाले के बाद पाइप घोटाला हो गया।
पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव ने कहा कि कांग्रेेस के प्रदर्शन के दबाव में ईडी ने पाइप घोटाले के आरोपियों के यहां छापे मारे, लेकिन ईडी को अब ईमानदारी से इसकी जांच करना चाहिए। जिसकी गुंजाईश कम हैै।
साभार अमर उजाला
सांसद कुलदीप इंदौरा ने कहा कि इंदौर मेें भाजपा के पार्षद पर रेप का केस दर्ज हुआ, लेकिन भाजपा मामले को दबाने में लगी है। उसे अपने पद से नहीं हटाया गया। संचालन राजेश चौकसे ने कियाा। आभार सुरजीत सिंह चड्ढा ने माना।  

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper