निगम कर्मचारी बनाता था युवतियों के अश्लील वीडियो, छात्रा की शिकायत पर गिरफ्तार

  • Share on :

इंदौर। इंदौर में पुलिस ने एक निगम कर्मचारी को पकड़ा है जो छात्राओं और युवतियों के अश्लील वीडियो बनाता था। वीडियो दिखाकर उन्हें ब्लैकमेल करता था और कई तरह से उनका शोषण करता था। डीएवीवी यूनिवर्सिटी की छात्रा की शिकायत पर यह मामला खुला और निगम कर्मचारी को गिरफ्तार किया गया। पुलिस को गिरफ्तार निगमकर्मी यश भावसार से 9 युवतियों के अश्लील फोटो और वीडियो मिले हैं। 
आरोपी यश ने एआइ एक्सचेंजर एप का इस्तेमाल कर छात्राओं और युवतियों के अश्लील फोटो और वीडियो बनाए। पुलिस उसके लैपटाप और मोबाइल की जांच में जुटी है। डीसीपी जोन-2 अभिनय विश्वकर्मा के मुताबिक छात्रा की शिकायत पर परदेशीपुरा पुलिस ने शनिवार रात यश पुत्र कमलेश भावसार को पकड़ा है। यश ने छात्रा को इंस्टाग्राम पर मैसेज भेज कर धमकाया था कि उसके पास अश्लील वीडियो हैं। उसने छात्रा को ऐसे वीडियो भेजे जिसमें चेहरा तो छात्रा का लगा था लेकिन शरीर अन्य महिला का था।
पूछताछ में यश ने बताया कि छात्रा उसकी पत्नी की सहेली है। उसने नौ अन्य युवतियों को भी धमकाया है। रविवार को पुलिस ने यश का लैपटाप और फोन जब्त कर लिया। उसमें लागइन हिस्ट्री में कई अश्लील साइट थी। आरोपित ने कहा कि वह इन साइट्स से अश्लील वीडियो निकालता था और एआइ एक्सचेंजर एप से डीपफेक फोटो तैयार कर युवतियों को मैसेज भेजता था। टीआइ पंकज द्विवेदी के मुताबिक आरोपित नगर पालिका निगम शाजापुर में कम्प्यूटर आपरेटर है। मामले की जांच की जा रही है। पता कर रहे हैं कि उसने कितनी छात्राओं और युवतियों को शिकार बनाया है। 
साभार अमर उजाला

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper